लाइव टीवी

नगर निगम चुनाव: सांसद राजकुमार सैनी की पार्टी उतारेगी मेयर पद के प्रत्याशी

News18 Haryana
Updated: December 4, 2018, 6:34 PM IST
नगर निगम चुनाव: सांसद राजकुमार सैनी की पार्टी उतारेगी मेयर पद के प्रत्याशी
सांसद राजकुमार सैनी

राजकुमार ने कहा कि उम्मीदवारों का चयन कर लिया गया है और जल्द ही उनके नाम की घोषणा कर दी जाएगी.

  • Share this:
प्रदेश के 5 जिलों में होने वाले निगम चुनाव को लेकर पार्टियों ने सरगर्मियां तेज कर दी है. बीजेपी और इनेलो-बसपा के मेयर प्रत्याशी की घोषणा के बाद आज पानीपत में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने भी अपनी पार्टी की ओर से मेयर प्रत्याशी मैदान में उतरने की घोषणा कर दी. सैनी का कहना है कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी पांचों सीटों पर मेयर पद के उम्मीदवार उतारेगी जबकि पार्षद के लिए वे चुनाव नहीं लड़ेंगे.

सैनी ने कहा कि सोमवार रात को उन्होंने फोन पर इस संबंध में अपनी पार्टी के लोगों से बात की थी. उनकी राय लेने के बाद अब यह फैसला लिया है कि पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार उतारे जाएंगे. पार्षद पद के लिए लोग कहीं भी वोट डाल सकते हैं.

नगर निगम चुनाव: इनेलो-बसपा ने तय किए मेयर प्रत्याशी, यहां देखें सूची

राजकुमार ने कहा कि उम्मीदवारों का चयन कर लिया गया है और जल्द ही उनके नाम की घोषणा कर दी जाएगी. पार्टी का सिंबल न मिलने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को अभी तक सिंबल नहीं मिला है लेकिन उन्होंने चुनाव आयोग से सिंबल के लिए कहा है. यदि उन्हें सिंबल नहीं मिलता है तो मेरी फोटो के साथ चुनाव लड़ा जाएगा.

जननायक जनता पार्टी होगा दुष्यंत की नई पार्टी का नाम, 9 दिसंबर को होगा ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2018, 6:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर