Home /News /haryana /

हरियाणा में घी व्यापारी की हत्या, घर से महज 70 मीटर की दूरी पर गोलियों से भूना, नकदी भी लूटी

हरियाणा में घी व्यापारी की हत्या, घर से महज 70 मीटर की दूरी पर गोलियों से भूना, नकदी भी लूटी

पानीपत में घी व्यापारी की हत्या

पानीपत में घी व्यापारी की हत्या

Murder in Panipat: व्यापारी को गोली मारने और कैश लूटने के बाद बदमाश बाइक को वापस मोड़कर फरार हुए हैं. पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस घर के सामने यह वारदात हुई है, वहां एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. मगर वह कैमरा पिछले कई दिनों से खराब बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा कस्बे में एक घी व्यापारी को मंगलवार शाम करीब 7 बजे गोली मार दी गई. बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने पहले क्षेत्र की रेकी की और फिर घर से महज 70 मीटर दूर ही व्यापारी को गोली मार दी. इसके बाद उसका कैश वाला बैग लूटकर फरार हो गए. खून से लथ-पथ हालत में व्यापारी को आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया.

इस वारदात के बाद पुलिस ने एरिया सील कर दिया. समालखा थाना पुलिस सहित पानीपत की तीनों सीआईए टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार समालखा की माता पुली के पास रहने वाला 46 वर्षीय राज कुमार अग्रवाल उर्फ राजू पेशे से घी और तेल का व्यापारी था. उसके घर से करीब 200 मीटर दूर ही घी-तेल की दुकान थी. वह रोजाना सुबह दुकान खोलकर शाम करीब 6 बजे के आस-पास दुकान बंद कर देता था.

रोजाना की तरह मंगलवार को भी वह दुकान से दिनभर की कमाई को अपने बैग में डालकर दुकान बंद घर जा रहा था. शाम करीब साढ़े 6 बजे का वक्त होगा, जब वह दुकान और घर के बीच यानि घर से कुल 70 मीटर की दूरी पर था. इसी दौरान वहां पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए. जिन्होंने बाइक को राज कुमार की साइड में धीमा किया और उसे गोली मार दी. गोली लगते ही वह नीचे जमीन पर गिर गया और बदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया.

बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया

राजकुमार के बैग में रोजाना औसतन डेढ़ से दो लाख कैश होता है. इसी अंदाजे से उसके बैग में आज भी डेढ़ लाख नकद होने का अनुमान परिजनों द्वारा लगाया गया है. व्यापारी को गोली मारने और कैश लूटने के बाद बदमाश बाइक को वापस मोड़कर फरार हुए हैं. क्योंकि बदमाश इस बात से परिचित थे कि सामने से गली में भीड़ रहती है और वे वहां फंस सकते हैं. इतना ही नहीं, बदमाशों ने पूरी वारदात को रेकी कर अंजाम दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक सवार बदमाश राजकुमार के पीछे उसकी दुकान से लगे थे और घर से ठीक पहले वारदात को अंजाम दिया है. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी पूजा वशिष्ठ, थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह, तीनों सीआईए पहुंची. मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. पुलिस व एफएसएल टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मौके से जरुरी साक्ष्य जुटाए.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर