होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः 20 साल के युवक को मंदिर में बाधकर जमकर पीटा, मौत के बाद शव दूर ले जाकर पेड़ पर लटका

हरियाणाः 20 साल के युवक को मंदिर में बाधकर जमकर पीटा, मौत के बाद शव दूर ले जाकर पेड़ पर लटका

हरियाणा के पानीपत के गांव काबड़ी की एक हनुमान सभा में सेवक की हत्या करने का मामला.

हरियाणा के पानीपत के गांव काबड़ी की एक हनुमान सभा में सेवक की हत्या करने का मामला.

Murder in Panipat: जांच अधिकारी बंसीलाल का कहना है कि पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

20 सितंबर से लापता हुए युवक का शव 29 सितंबर को लोगों ने देखा.
परिजनों ने पुलिस के सामने सभा के सदस्यों पर शक जाहिर किया.

पानीपत.  हरियाणा के पानीपत के गांव काबड़ी की एक हनुमान सभा में सेवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. यहां पर मोबाइल फोन चोरी के शक में युवक को मंदिर में ही पेड़ से बांधकर पीटा गया, उसे तब तक पीटा गया, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. इसके बाद शव को खुर्द बुर्द करने की मंशा से वहां से कुछ दूर पर ले जाकर पेड़ पर लटका दिया.

20 सितंबर से लापता हुए युवक का शव 29 सितंबर को लोगों ने देखा और परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने पुलिस के सामने सभा के सदस्यों पर शक जाहिर किया. पुलिस ने सभा के सदस्यों से सख्ती से पूछताछ की तो पूरी हत्या का खुलासा हुआ. मृतक के पिता जय भगवान ने बताया कि गांव काबड़ी वाल्मीकि चौपाल में हनुमान सभा बनाई गई है, जिसमें उसका 20वर्षीय बेटा कुलदीप भी जाता था.  20 सितंबर को वह सभा में गया था. जय भगवान ने बताया कि हर साल सभा बनाई जाती है. उसके बेटे समेत कई अन्य युवक भी सभा में ही सोते हैं. 25 सितंबर को उसका दूसरा बेटा मोहन लाल अपने भाई कुलदीप के बारे में पता करने गया तो वहां युवकों ने चिल्लाते हुए कहा कि हमें नहीं पता वह कहां है, जिसके बाद उन्होंने कुलदीप की बहुत तलाश की, लेकिन वो कहीं नहीं मिला. 29 सितंबर की दोपहर 2 बजे पड़ोसी शेट्टी का फोन आया और उसने बताया कि गांव कुराड़ में पीर के पास कुलदीप का शव मिला है.

9 दिन बाद मिला युवक का शव

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुलदीप का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ है. उसके गले में रस्सी डली हुई थी. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. जांच अधिकारी बंसीलाल का कहना है कि पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana News Today, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें