हरियाणा: पानीपत में बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर 12वीं कक्षा के छात्र की हत्या, वारदात CCTV में कैद

पानीपत में 12वीं कक्षा के छात्र की हत्या

पानीपत में 12वीं कक्षा के छात्र की हत्या

Murder in Panipat: सीसीटीवी फुटेज में 12वीं कक्षा के छात्र पर 7 से 8 बदमाश हमला करते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बस स्टैंड के पास बदमाशों ने 17 वर्षीय युवक की बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें 7 से 8 बदमाश युवक पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत (Death) हो गई. मृतक सागर जींद जिले के गांव कालवा का बताया जा रहा है. वो अपनी मां के साथ पानीपत की मुखीजा कॉलोनी में रह रहा था.मृतक के शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि हत्या की ये वारदात सुखदेव नगर की है. जहां जितेंद्र अस्पताल के पास दिनदहाड़े 12वीं कक्षा के एक छात्र की बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर दर्दनाक हत्या कर दी गई. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे करीब एक दर्जन युवकों ने साग़र पर तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

इलाज के दौरान मौत

घायल अवस्था में सागर को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने वारदात में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.
कई युवकों को हिरासत में लिया

पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. पुलिस ने शक के आधार पर कई युवकों को भी हिरासत में लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज