पानीपत: घर में घुसकर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध
Panipat News in Hindi

पानीपत: घर में घुसकर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध
पानीपत में बुजुर्ग की हत्या

पुलिस को साथ लगती दुकान के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में एक संधिग्द बाइक सवार की वीडियो भी बरामद हुई है. पुलिस (Police) ने फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पानीपत. थाना शहर के अंतर्गत तहसील कैम्प क्षेत्र के जवाहर नगर में घर में अकेले रहने वाले 65 वर्षीय बुजर्ग पर देर रात अज्ञात हत्यारे ने तेजधार हथियार से हमला (Attack) कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. हमले में घायल बुजर्ग ने खुद अपने ऊपर जानलेवा हमला करने की सुचना स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम को दी. सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो घायल बुजर्ग फर्श पर लहूलुहान पड़ा था.

बुजर्ग का काफी खून बह चुका था. घायल अवस्था में पुलिस ने बुजर्ग को पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान बुजर्ग ने दम तोड़ दिया. मामले की सूचना पाकर डीएसपी और एफएसएल की टीम घटना स्थल पर पहुंची और गहनता से जांच शुरू की.

पुलिस को साथ लगती दुकान के सीसीटीवी कैमरे में एक संधिग्द बाइक सवार की वीडियो भी बरामद हुई है. पुलिस ने फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें-



TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
First published: June 7, 2020, 8:25 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading