पानीपत: दो दोस्तों की हत्या कर सड़क पर फेंके शव, पहले तेजधार हथियार से सिर पर किया वार, फिर घोंटा गला

पानीपत में डबल मर्डर
पानीपत में डबल मर्डर

Double Murder: दोनों दोस्तों के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया और फिर गला घोंट दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक बार फिर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सनौली रोड पर शव की सूचना पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला दोनों मृतक युवक दोस्‍त थे और दोनों की हत्‍या की गई है. बता दें कि 15 दिन पहले ही पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव फेंका गया था. अब दो युवकों की हत्‍या से हड़कंप मच गया.

हत्यारों ने दोनों दोस्तों के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया और फिर गला घोंट दिया गया. मृतकों की शिनाख्त राज कॉलोनी के हरिनारायण और दूसरे की पहचान दलबीर नगर के कुलदीप के रूप में हुई. कुलदीप मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के नंगला गांव का रहने वाला था. पहले पुलिस ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई थी. पोस्टमार्टम के बाद हत्या की पुष्टि हुई.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस



किला थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं दो शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है. वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर जयवीर का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
ट्रिपल मर्ड की गुत्थी को सुलझाया अब डबल मर्डर

बता दें कि पानीपत में 7, 8 और 9 सितंबर को पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव फेंका गया था. शव को तीन अलग-अलग जगह पर फेंका गया था. हत्‍या करने वाला कोई और नहीं बल्कि महिला का पति था. 7 सितंबर को साली का शव सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में, 8 सितंबर को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर के पास हैफेड गोदाम की दिवार के साथ रेलवे लाइन किनारे झाडिय़ों में पत्‍नी का शव और 9 सितंबर को बुड़शाम से दिवाना रोड रजवाहे की पटरी पर झाडिय़ों में सास का शव फेंका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज