लाइव टीवी

COVID-19: पानीपत में कोरोना का एक पॉजिटिव केस आने पर प्रसाशन सतर्क, पूरे गांव को किया सील
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 25, 2020, 10:26 AM IST
COVID-19: पानीपत में कोरोना का एक पॉजिटिव केस आने पर प्रसाशन सतर्क, पूरे गांव को किया सील
पानीपत में प्रशासन सतर्क

पानीपत जिले के गांव नौलथा में कोरोना वायरस (Coronavirus) की महिला पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो चुका है. पुलिस (Police) द्वारा पूरे गांव के चारों तरफ नाकाबंदी कर गांव को सील कर दिया गया है.

  • Share this:
पानीपत. गांव नौलथा में एक महिला का कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद पानीपत (Panipat) का स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन सतर्क हो गया. गांव की चारों सीमाओं को सील कर गांव की 10 जगह पर नाकाबंदी कर दी गई है और स्वास्थ्य विभाग ग्रामीणों की जांच कर रहा है.

बता दें कि पानीपत जिले के गांव नौलथा में कोरोना वायरस की महिला पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो चुका है. पुलिस द्वारा पूरे गांव के चारों तरफ नाकाबंदी कर गांव को सील कर दिया गया है. गांव में किसी आने और जाने नहीं दिया जा रहा है.

स्वास्थ्य विभाग कर रहा ग्रामीणों की जांच

एसएचओ ईश्वर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ग्रामीणों की जांच कर रहा है और जरूरत पड़ने पर लोगों को हॉस्पिटल भी  लेकर जाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गांव की 10 जगह पर नाकाबंदी कर दी गई है और केवल जरूरत की चीजें जैसे खाने पीने की और  पशुओं के लिए चारों के लिए लोगों को आने दिया जा रहा है. गांव के लोगों को चेकिंग कर गांव में जाने दिया जा रहा है. गांव में जाने के बाद किसी को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है.



गांव वाले कर रहे सरकार का सहयोग

ग्रामीण निवासी अशोक ने बताया कि जब से गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. गांव के लोग सतर्क को चुके हैं और सरकार का सहयोग कर रहे हैं और गांव में भी लॉक डाउन है कोई भी आ जा नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: सांसद किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए एक करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 10:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर