पानीपत: पड़ोसन को पहले बनाया बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई

Crime in Panipat: पीड़िता बीमार पड़ोसन के घर खाना बनाने जाती थी. इस दौरान उसके मुंहबोले भाई और साले ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की एक कॉलोनी में नाबालिग लड़की अपनी बीमार पड़ोसन के घर उसके सेवा करने जाती थी. पड़ोसन का बेटा भी उसे बहन बनाकर हर त्यौहार पर भाई का रिश्ता निभाता था. लेकिन उसके अंदर  छिपे शैतान ने बहन को ही अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा. इस घिनोने अपराध में उसके साले ने भी उसका साथ दिया. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बतय की मोनू  की मां बीमार रहती है. मोनू उसे खाना बहाने घर पर बुलाता था. मोनू व उसके साले विक्की ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

यहीं नहीं दोनों ने उसकी अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो भी बन ली. दोनों से परेशान होकर उसने मोनू के पिता को सारी बात बताई लेकिन उसने भी उसे धमका दिया और विक्की से शादी करने की सलाह दी. तब लड़की ने मना कर दिया और आत्महत्या करने की भी सोची, लेकिन ऐसा करने से वो डर गई. इसके बाद भी दोनों आरोपी नहीं माने.

अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिय पर डालने और उसके पिता व भाई को गोली मारने की धमकी दी. हिम्मत करके पीड़िता ने माता-पिता को आपबीती बताई. तब 5 मई को स्थानीय पार्षद  की मौजूदगी में पंचायत हुई. इस दौरान मोनू व विक्की ने गुनाह कबूल कर लिया. जिस मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो व वीडियो था, वो पार्षद ने ले लिया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं मामले में डीएसपी सतीश वत्स  का कहना है कि शिकायत मिलते ही 6 मई को केस दर्ज कर लिया था. मोनू के साले करनाल के गढ़ी बरल गांव निवासी नरेंद्र उर्फ विक्की को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. मामले की जांच कर रहे हैं. जिसकी भी भूमिका मिली, उसे गिरफ्तार करेंगे.