पानीपत से सिरसा के लिए निकला ऑक्सीजन टैंकर गायब, उसके बारे में न कंपनी को पता ना पुलिस को

पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर गायब हो गया है.

पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर गायब हो गया है.

कोरोना काल में सबसे अधिक मारामारी ऑक्सीजन के लिए हो रही है. ऐसे में पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर गायब हो गया है. पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था.

  • Last Updated: April 23, 2021, 1:03 AM IST
  • Share this:
सुमित भारद्वाज, पानीपत. कोरोना काल में सबसे अधिक मारामारी ऑक्सीजन के लिए हो रही है. ऐसे में पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर गायब हो गया है. पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा.

इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, टैंकर के संबंध में जानकारी देने से अधिकारी बचते रहे. मतलौडा थाना प्रभारी से लेकर DSP और ड्रग कंट्रोलर एक-दूसरे पर टालते रहे. कोई अधिकारी टैंकर में भरी ऑक्सीजन की सही मात्रा तक नहीं बता सका.

पानीपत की ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने बुधवार को पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) से ऑक्सीजन का टैंकर सिरसा के लिए रवाना किया था. टैंकर का नंबर PB03-AP8229 है. टैंकर चालक को बुधवार शाम को ही सिरसा पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार तक भी वहां नहीं पहुंचा. इसके बाद ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाना क्षेत्र की बिहौली पुलिस चौकी में ऑक्सीजन चोरी का केस दर्ज कराया है.

वही जब इस बारे में डीएसपी सतीश कुमार वत्स से बात की गई तो उनका कहना था कि एंकर चोरी होने की शिकायत उन्हें मिली है, जिस आधार पर पुलिस ने मुकदमाा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज