लाइव टीवी

पानीपत: गंदे नाले में तैरता मिला नवजात शिशु का भ्रूण, लोगों ने पुलिस को दी सूचना
Panipat News in Hindi

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 20, 2020, 2:42 PM IST
पानीपत: गंदे नाले में तैरता मिला नवजात शिशु का भ्रूण, लोगों ने पुलिस को दी सूचना
पानीपत में मिला नवजात शिशु का भ्रूण

एएसआई (ASI) प्रमोद कुमार के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि गांव मच्छरौली (Machroli) में नाले में एक नवजात शिशु का मृत अवस्था में भ्रूण पड़ा हुआ है. जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुआयना किया.

  • Share this:
पानीपत. मच्छरौली गांव में एक नवजात शिशु का भ्रूण (Fetus) गंदे नाले में तैरता हुआ मिला. वहां से गुजरते हुए एक शख्स की नजर उस पर पड़ी तो उसने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने मृत शिशु के भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए पानीपत सिविल अस्पताल में भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामला की जांच में जुट गई है.

जांचकर्मी एवं एएसआई प्रमोद कुमार के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि गांव मच्छरौली में नाले में एक नवजात शिशु का मृत अवस्था में भ्रूण पड़ा हुआ है. जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. उन्होंने बताया कि नवजात शिशु करीब 8 महीने का था जोकि लड़का है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने गांव के बलबीर पंच के बयान पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्रामीण अपने स्तर पर कर रहे जांच

सूत्रों की मानें लोकलाज के भय से किसी ने देर रात नवजात शिशु को नाले में फेंक दिया. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर इस मामले की जांच शुरु कर दी है. वहीं पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जांच की बात कह रही है.



ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस

 

चलती कार में चलाते थे कॉल सेंटर, तीन युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर