बाइक की किश्त ना चुका पाने से परेशान दंपति ने फंदा लगा की आत्महत्या

पड़ोसियों ने उनके घर की खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो दोनों घर के कमरे में गाटर में रस्सी पर लटके हुए थे.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: December 28, 2018, 1:55 PM IST
बाइक की किश्त ना चुका पाने से परेशान दंपति ने फंदा लगा की आत्महत्या
नवविवाहित जोड़े ने की आत्महत्या
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: December 28, 2018, 1:55 PM IST
पानीपत के जोंधन कलां गांव में तीन माह पूर्व लव मैरिज करने वाले विवाहित जोड़े ने घर के कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सरकारी अस्पताल के शव घर में रखवा मामले की जांच शुरू की.

22 वर्षीय सज्जन ने करीब चार माह पहले राखी वासी झट्टीपुर पुर से लव मैरिज की थी. सज्जन के पिता आईटीबीपी से सेवा निर्वित हैं और वह अपने परिवार के साथ रेवाड़ी में रहते हैं. सज्जन अकेला पत्नी के साथ जोंधन कलां में ही रहता था. सज्जन के पिता ने बताया की सज्जन ने किश्तों पर एक मोटर साइकल ली थी. कई माह से क़िश्त ना चुका पाने से परेशान चल रहा था.

भिवानी में डस्टबिन के अंदर मिली 3 सिर कटी लाशें, जांच में जुटी पुलिस

सज्जन ने अपनी मां को फोन करके पैसे मंगवाए थे. सज्जन की मां ने आज ही उसके खाते में 3 हजार रुपए डलवाए थे. वह कई माह से परेशान चल रहा था. वह घर वालों को मरने की धमकी दे चुका था. सज्जन और उसकी पत्नी राखी ने आज सुबह ही अपने घर के दरवाजे की कुंडी लगा रखी.

दिन भर आस पड़ोस वालों ने दोनों को नही देखा. पड़ोसियों ने उनके घर की खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो दोनों घर के कमरे में गाटर में रस्सी पर लटके हुए थे. घटना की सुचना गांव के सरपंच बिजेंद्र जागलान को दी गई.

फतेहाबाद में स्कूटी की चाबी छीन डिग्गी में रखी डेढ़ लाख रुपए की नगदी ले उड़े चोर

बिजेंद्र जागलान ने घटना की सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने मोके पर पहुंच कर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सरकारी अस्पताल के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा. इसराना पुलिस मामले की जाँच पड़ताल कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2018, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...