पानीपत: फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, 6 दिन पहले हुई थी शादी

शादी के 6 दिन बाद महिला ने की आत्महत्या

शादी के 6 दिन बाद महिला ने की आत्महत्या

Panipat News: 26 वर्षीय सोनिया निवासी गांव कोहंड की शादी 5 फरवरी को इंद्रा विहार कॉलोनी में राहुल के साथ हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 1:08 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की इंद्रा विहार कॉलोनी में एक नव विवाहिता ने शादी के 6 दिन बाद ही फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका का शव उसके कमरे में पंखे पर चुन्नी से फंदे पर लटका मिला. पड़ोसियों ने इसकी सूचना किला थाना पुलिस में दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead Body) को कब्जे में लिया और परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

बता दें कि 26 वर्षीय सोनिया निवासी गांव कोहंड की शादी 5 फरवरी को इंद्रा विहार कॉलोनी में राहुल के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों खुश थे. बुधवार दोपहर ढाई बजे सोनिया ने राहुल की बुआ कमला से कहा कि वो राहुल के लिए खाना बना रही है इसलिए वो कपड़े धो ले. बुआ कमला कपड़े धोने के लिए चली गई. कपड़े धोकर बाथरूम से वापस लौटी तो सोनिया का कमरा अंदर से बंद था. इसी वक्त बाहर से राहुल भी आ गया.

फंदे से लटका था शव

बुआ कमला ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो सोनिया का शव फंदे पर लटका हुआ था. पत्नी का शव का देखकर राहुल बेसुध होकर फर्श पर गिर पड़ा. बुआ के शोर मचाने के बाद पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी.
Youtube Video


पुलिस ने परिजनों को सूचना दी

बताया जा रहा है कि राहुल के पिता सभाष की पांच साल पहले और माता परवेज की 3 साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है. उसकी बुआ ने राहुल और उसके भाई के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली थी. अब तक सोनिया द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे के कारण अज्ञात है. पुलिस ने सोनिया के परिजनों को भी इस घटना की सूचना दे दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज