प्रदेश से बेईमानों के सफाई के लिए अब जनता के पास झाड़ू और चप्पल है : संजय सिंह

आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा की कि प्रदेश में पहले 50 साल कांग्रेस ने जनता को लूटा और अब बीजेपी के राज में लगातार भ्रष्टाचार बड़ा है और महिलाए सुरक्षित नहीं है.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 11:22 PM IST
प्रदेश से बेईमानों के सफाई के लिए अब जनता के पास झाड़ू और चप्पल है : संजय सिंह
आप नेता संजय सिंह
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 11:22 PM IST
आप-जेजेपी गठबंधन के करनाल लोकसभा प्रत्याशी कृष्ण अग्रवाल के समर्थन में पानीपत पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता व राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने पानीपत में मतदान की अपील के साथ बीजेपी और कांग्रेस को जनविरोधी बताया और कहा कि पहले कांग्रेस राज में और अब बीजेपी के शासन में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने कहा प्रदेश से बेईमानों के सफाई के लिए अब उनके पास झाड़ू और चप्पल है. केजरीवाल पर हुए हमले के लिए नेताओं ने बीजेपी को दोषी ठहराया.

आप-जेजेपी गठबंधन के करनाल लोकसभा प्रत्याशी कृष्ण अग्रवाल के समर्थन में सोमवार को एक जनसभा आयोजित की गई. इसमें अग्रवाल समाज ने उन्हें आपने समर्थन दिया. वहीं गठबंधन के नेताओं ने भी जनता तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए सांस्कृतिक प्रोग्राम के द्वारा अपने मुद्दे जनता को सुनाए. पानीपत पहुंचे.



आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा की कि प्रदेश में पहले 50 साल कांग्रेस ने जनता को लूटा और अब बीजेपी के राज में लगातार भ्रष्टाचार बड़ा है और महिलाए सुरक्षित नहीं है. वहीं आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने केजरीवाल पर हमले के लिए बीजेपी सरकार को दोषी बताया और कहा कि किसी मुख्यमंत्री पर 9 बार हमला होने पर भी कोई कार्यवाही नहीं होना उनकी मनसा दिखाता है. उन्होंने बीजेपी को दो आदमियों की पार्टी करार दिया. संजय सिंह ने कहा की प्रदेश की जनता का बीजेपी और कांग्रेस से मोह भंग हो चूका है, जिसका फायदा गठबंधन को मिलेगा.


यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...