होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणाः OP चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को लेकर द‍िया व‍िवाद‍ित बयान

हरियाणाः OP चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को लेकर द‍िया व‍िवाद‍ित बयान

ओपी चौटाला ने कहा- जो पशु आवारा, नकारा हो जाते हैं हम उन्हें खट्टर कहते हैं.

ओपी चौटाला ने कहा- जो पशु आवारा, नकारा हो जाते हैं हम उन्हें खट्टर कहते हैं.

OP Chautala Statement: मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत को लेकर चौटाला ने कहा कि प्रजातांत्रिक प्रणाली में सरकार को जनता की आवाज और मांगें माननी पड़ती है. अगर वह ऐसा नहीं करती है तो संगठन में प्रदर्शनों के बलबूते जनता सरकार को झुका भी सकती है और उसका पतन भी कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. पिछले लंबे वक्त से किसानों के निशाने पर चल रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पर अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने पानीपत पहुंचकर करारा हमला बोला है. जहां ओम प्रकाश चौटाला ने मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए व‍िवाद‍ित बयान द‍िया है. उन्होंने कहा कि वह तो कुछ भी बयान दे देते हैं जिस पर मैं कोई भी कटाक्ष करना नहीं चाहता. लेकिन खट्टर किसे कहते हैं यह भी मुझे आपको बताना पड़ेगा.

वहीं मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत को लेकर चौटाला ने कहा कि प्रजातांत्रिक प्रणाली में सरकार को जनता की आवाज और मांगें माननी पड़ती है. अगर वह ऐसा नहीं करती है तो संगठन में प्रदर्शनों के बलबूते जनता सरकार को झुका भी सकती है और उसका पतन भी कर सकती है.

दुष्यंत चौटाला पर भी साधा निशाना
ओपी चौटाला यही नहीं रुके. उन्होंने सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन इशारों ही इशारों में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति विशेष के बारे में बातचीत नहीं करना चाहते. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि प्रदेश की सरकार लुटेरों की सरकार है. उसमें दुष्यंत चौटाला भी शामिल है.

कार्यक्रम का निमंत्रण देने पहुंचे थे पानीपत
बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला आज पानीपत में चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर जींद में होने वाले कार्यक्रम का निमंत्रण देने पहुंचे थे. जहां इनेलो कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana politics, Om Prakash Chautala

अगली ख़बर