पानीपत: जहरीली शराब पीने वाले एक और व्यक्ति की गई जान, शराब बेचने वाली महिला गिरफ्तार

जहरीली शराब पीने के कारण आज एक और व्यक्ति की मौत हो गई.
जहरीली शराब पीने के कारण आज एक और व्यक्ति की मौत हो गई.

पानीपत (Panipat) में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने के कारण आज एक और व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है. इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा आठ हो गया है. वहीं पुलिस (Police) ने शराब बेचने वाली महिला को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 9:00 PM IST
  • Share this:
पानीपत. पानीपत (Panipat) में अवैध शराब का कारोबार पैर पसारने लगा है, जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है. बीते दिनों में पानीपत में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. पानीपत के गांव धनसोली में अवैध रूप से बिक रही शराब पीने से घटना हुई है. इस पर कार्रवाई करते पुलिस (Police) ने गांव की एक महिला और दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.


मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा एसआईटी गठित कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है आगामी दिनों में भी यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. पानीपत और सोनीपत में पिछले दिनों भी पुलिस द्वारा अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाते हुए कई जगह फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया था.


मरने वालों की संख्या आठ पहुंची

पानीपत और सोनीपत में अवैध रूप से बन रही शराब धड़ल्ले से बिक रही है, जिसके चलते सोनीपत में जहां आंकड़ा 3 दर्जन के करीब मौत का पहुंच चुका है वहीं पानीपत में भी निरंतर मौत का सिलसिला जारी है. पानीपत के गांव धनसोली में अवैध रूप से महिला द्वारा गांव में बेची जा रही थी. पानीपत में शराब पीने से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है, जिसमें गांव के ही 5 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इसको लेकर पानीपत पुलिस कप्तान मनीषा चौधरी ने मामला संज्ञान में आने के बाद एसआईटी का गठन किया है जो इस सारे मामले की गहनता से जांच कर रही है.




निकिता मर्डर केस: रिकॉर्ड 11 दिनों में चार्जशीट पेश, लव जिहाद के एंगल को नहीं किया गया शामिल



शराब पीकर मरने वालों के परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत में गांव की एक महिला और दो अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. इनका कहना है कि ये लोग गांव में अवैध रूप से शराब का कारोबार कर रहे थे. इनकी शराब पीने से ही उनके परिवार में यह हादसा हुआ है. मृतकों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज