लाइव टीवी

पानीपत में कार और कैंटर की टक्कर, एक युवक की मौत, 3 घायल

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 7, 2019, 8:47 PM IST
पानीपत में कार और कैंटर की टक्कर, एक युवक की मौत, 3 घायल
कार और कैंटर की टक्कर

हादसे में घायल हुए तीनों युवकों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त कार में चार युवक सवार थे.

  • Share this:
हरियाणा के पानीपत में गुरुवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. नेशनल हाइवे 1 पर बाबरपुर के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. ये हादसे कार और कैंटर के टकराने से हुआ. टक्कर इतनी जबरदस्थ थी की टैंकर ने कार के परखच्चे उड़ा दिए.

हादसे में घायल हुए तीनों युवकों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त कार में चार युवक सवार थे. चारों युवक पानीपत के नूरवाला के रहने वाले बताए जा रहे है. हादसे का कराण बारिश में टायर स्किड होना बताया जा रहा है.

ये हादसा पानीपत ओर करनाल के बीच हुआ. हादसे में कार के परखच्चे उड़े. बता दें कि आज हरियाणा के लगभग हर जिले में बारिश औऱ ओले पड़े. सड़क में ओले पड़ने से गाड़ियां स्किड हो रही थी. इस हादसे कारण भी गाड़ी का स्किड होना बताया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि बाबरपुर के पास कार और टैंकर की टक्कर हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं हादसे में मारे गए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें:-

बलाली में नहीं बनेगा स्टेडियम और आधुनिक कुश्ती हॉल, सरकार ने रद्द किया प्रोजेक्ट

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाशसुसाइड से पहले 9वीं की छात्रा ने लिखा- मम्मा प्लीज़ आप और पापा उसे सजा दिलवाओ...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 8:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर