पानीपत में दो बाइक की टक्कर, एक युवक की मौत, 3 घायल

टक्कर इतनी भयंकर हुई की सामने वाली बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 1:16 PM IST
पानीपत में दो बाइक की टक्कर, एक युवक की मौत, 3 घायल
हादसे में घायल युवक
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 1:16 PM IST
पानीपत. जिले के बबेल रोड पर दो बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं बाइक सवार 3 युवक इस हादसे में घायल हो गए. इस हादसे में घायल दो युवक सगे भाई है. घायलों को इलाज के लिए पानीपत (Panipat) के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उन्हें करनाल (Karnal) रेफर कर दिया गया. पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज न मिलने से घायलों का परिजन गुस्से में हैं.

बता दें कि पानीपत के नूरवाला की हरिसिंह कॉलोनी के  रहने वाले दो सगे भाई सुरेश और सुनील निजी काम से बबैल गांव जा रहे थे. तभी अचानक गांव के पास पहुंचने से पहले सामने  से आ रही एक बाइक के साथ उनकी भिड़ंत हो गई.

अस्पताल में नहीं थी बिजली

टक्कर इतनी भयंकर हुई की सामने वाली बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घायल सुरेश और सुनील को इलाज के लिए सामान्य हस्पताल लाया गया जहां बिजली नहीं थी, जबकि जरनेटर खराब होने के चलते घायलों के एक्सरे नहीं हो पाए. इलाज नहीं मिलने से परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घायलों को इलाज के लिए करनाल रेफर कर दिया गया. वहीं पुलस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है औऱ मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...