पानीपत से सिरसा के लिए रवाना ऑक्सीजन का टैंकर चोरी, पुलिस को दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग

पानीपत से सिरसा के लिए रवाना हुआ ऑक्सीजन टैंकर चोरी हो गया है.

पानीपत से सिरसा के लिए रवाना हुआ ऑक्सीजन टैंकर चोरी हो गया है.

हरियाणा में पानीपत से सिरसा के लिए रवाना हुआ ऑक्सीजन का टैंकर बीच में गायब हो गया, गुरुवार शाम को गायब हुए टैंकर का सुराग दूसरे दिन भी पुलिस नहीं लगा सकी. टैंकर पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल से 10 मीट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर रवाना हुआ था.

  • Last Updated: April 23, 2021, 5:04 PM IST
  • Share this:
सुमित भारद्वाज. पानीपत/सिरसा. कोरोना काल में सबसे अधिक मारामारी ऑक्सीजन के लिए हो रही है. ऐसे में पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर चोरी हो गया है. पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा. इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है.

टैंकर के संबंध में ड्रग इंस्पेक्टर विजय राजे जानकारी देने से बचती नजर आईं. इस संबंध में न्यूज 18 के रिपोर्टर ने ड्रग इंपेक्टर विजय राजे से कार्यालय में जाकर भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिलीं. वहीं इसके बाद विजय राजे से फोन कॉल के माध्यम से भी सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया.

DSP सतीश कुमार वत्स ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर विजय राजे की तरफ से एक शिकायत मिली थी जिस पर हमने मरोड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया है उन्होंने बताया की सिरसा के लिए ऑक्सीजन का एक टैंकर भेजा गया था जो अभी तक नही पहुंचा. डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच मे ऑक्सीजन गैस के टैंकर के कागज अलग हैं और शिकायत अलग है. गहनता से जांच की जा रही है.

ऑक्सीजन टैंकर चोरी की घटना के बाद जिला प्रशासन कि आखिर नींद टूटी और अब जिला प्रशासन द्वारा एक स्थान से दूसरे स्थान पर ऑक्सीजन के टैंकर पुलिस की निगरानी में छोड़े जाएंगे, लेकिन ऑक्सीजन का टैंकर चोरी होने की घटना के बाद सिविल अस्पताल प्रशासन पर गंभीर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. आखिर इतनी बड़ी लापरवाही सिविल प्रशासन द्वारा कोविड-19 के दौरान कैसे की जा सकती है. सवाल तो यह भी उठता है ऑक्सीजन का यह टैंकर चोरी हुआ है या मिलीभगत से इसको कहीं और भेजा जा रहा था.
बता दें कि पानीपत की ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने बुधवार को पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) से ऑक्सीजन का टैंकर सिरसा के लिए रवाना किया था. टैंकर का नंबर PB03-AP8229 है. टैंकर चालक को बुधवार शाम को ही सिरसा पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार तक भी वहां नहीं पहुंचा. इसके बाद ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाना क्षेत्र की बिहौली पुलिस चौकी में ऑक्सीजन चोरी का केस दर्ज कराया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज