पानीपत में ऑक्सीजन की चोरी: पुलिस की सुरक्षा के बीच ऑक्सीजन टैंकर दिल्ली भेजा

शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कई कर्मचारी पानीपत के एयर लिक्विड प्लांट में ऑक्सीजन लेने पहुंचे  थे.

शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कई कर्मचारी पानीपत के एयर लिक्विड प्लांट में ऑक्सीजन लेने पहुंचे थे.

Oxygen Theft in Haryana: पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बीते बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा. इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल, टैंकर का कोई सुराग नहीं लगा है.

  • Share this:
पानीपत. कोरोना (Corona Virus) महामारी के दौरान देश ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत से जूझ रहा है. कई मरीजों की सांसें टूट गई है. हालात ऐसे हैं कि ऑक्सीजन की चोरी और कालाबाजारी तक हो रही है. अब यह ऑक्सीजन नहीं, हनुमान की संजीवनी बूटी के समान लोगों को दिख रही है.

हरियाणा के पानीपत (Panipat) में ऑक्सीजन प्लांट से निकला एक ऑक्सीजन से भरा टैंकर चोरी हो गया. अब पुलिस अब खुद ऑक्सीजन टैंकरों को अपनी सुरक्षा में उनके गंतव्य तक पहुचा रही है. शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कई कर्मचारी पानीपत के एयर लिक्विड प्लांट में ऑक्सीजन लेने पहुंचे.

दिल्ली पुलिस पहुंची पानीपत

दिल्ली पुलिस के एएसआई गोपाल ने बताया कि दिल्ली सरकार ने हमें ऑक्सीजन लेने भेजा है, जब उनसे यह पूछा गया कि सुरक्षा की दृष्टि से आप लोगों को भेजा गया है तो उन्होंने यह बात साफ तौर पर मना कर दी, लेकिन ऑक्सीजन को सुरक्षा में लेकर जाना कहीं ना कही चोरी की आशंका नजर आ रही है.
वहीं दिल्ली के कर्मचारी ने कहा कि पहले दो टैंक ऑक्सीजन ले जा चुके हैं. आज तीसरा लेने आए हैं. बहरहाल, ऑक्सीजन आज लोगों के लिए हनुमान संजीवनी बूटी साबित हो रही है. ऑक्सीजन में ही लोगों को भी जीवन मे आशा की किरण नजर आ रही है.

क्या है मामला

बीते रोज पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर चला टैंकर चोरी हो गया था. पानीपत ड्रग कंट्रोलर ने बीते बुधवार को टैंकर को सिरसा के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा. इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल, टैंकर का कोई सुराग नहीं लगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज