लाइव टीवी
Elec-widget

पानीपत: शादी समारोह में चली गोलियां, युवा फोटोग्राफर की मौत

News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 3:03 PM IST
पानीपत: शादी समारोह में चली गोलियां, युवा फोटोग्राफर की मौत
शादी समारोह में एक गोली फोटोग्राफर को लगी और उसकी मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

पानीपत जिले में एक शादी समारोह (Marriage Function) में गोलियां चली (Fired Bullet) . एक गोली शादी समारोह की फोटो खींचने आए फोटोग्राफर (Photographer sohanlal Died के पेट में जा लगी और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत जिले में एक शादी समारोह (Marriage Function) में गोलियां (Fired Bullet) चली. एक गोली शादी समारोह की फोटो खींचने आए फोटोग्राफर (Photographer Sohanlal Died) के पेट में जा लगी. इसके चलते आजाद नगर निवासी फोटोग्राफर सोहनलाल की मौत (Died) हो गई. घायल अवस्था में फोटोग्राफर सोहनलाल को निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया. देर रात इलाज के दौरान फोटोग्राफर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भिजवाया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.

शादी की बुकिंग पर अहर गांव आया था फोटो ग्राफर

सोहनलाल की दुकान पानीपत के आजाद नगर में है. वह अहर गांव में रोशन के बेटे सचिन की शादी में बुकिंग पर गया हुआ था. पानीपत में एक शादी समारोह में गोली चलने से फोटोग्राफर की मौत हो गई है. फोटोग्राफर के पेट में गोली में लगने के बाद उसे उपचार के लिए प्रेम अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.



शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा

मतलौडा थाने के प्रभारी विकास चहल ने बताया कि हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. विकास कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें:  बहन की शादी से खुश नहीं था भाई, तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या

पराली जलाने का मामला: दोषी किसानों को करवानी होगी जमानत, भरना होगा जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...