होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः स्पोर्ट्स मीट में दौड़ते वक्त गश खाकर गिरा 10वीं का स्टूडेंट दक्ष, नाक से निकला खून, मौत

हरियाणाः स्पोर्ट्स मीट में दौड़ते वक्त गश खाकर गिरा 10वीं का स्टूडेंट दक्ष, नाक से निकला खून, मौत

सेंट मैरी कान्वेंट स्कूल में स्पोट्स-डे के दौरान दौड़ में हिस्सा ले रहे दसवीं कक्षा के एक छात्र की अचानक मौत.

सेंट मैरी कान्वेंट स्कूल में स्पोट्स-डे के दौरान दौड़ में हिस्सा ले रहे दसवीं कक्षा के एक छात्र की अचानक मौत.

Panipat Student Dies During Sports Mee: 13 वर्षीय दक्ष पानीपत के गांव सींक का रहने वाला था और दक्ष अपने माता-पिता की इक ...अधिक पढ़ें

पानीपत.  हरियाणा के  पानीपत जिले में असंध रोड पर सेंट मैरी कान्वेंट स्कूल में स्पोट्स-डे के दौरान दौड़ में हिस्सा ले रहे दसवीं कक्षा के एक छात्र की अचानक मौत हो गई. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की सूचना मिलने पर थाना माडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवाया और परिजनों को सूचित किया गया.

स्कूल के फादर ने बताया कि स्कूल सर्मोनी को लेकर स्कूल में खेलों का आयोजन किया गया था. दसवीं कक्षा के छात्र ने भी 100 मीटर दौड़ के बाद 800 मीटर की दौड़ में भाग ले रहा था. कुछ ही दूरी पर दौड़ते-दौड़ते दक्ष अचानक से गिर गया और हाथ पांव टेढ़े हो गए. दक्ष के पीछे दौड़ रहे दूसरे छात्र ने दक्ष को उठाने की कोशिश की, तभी दक्ष के नाक से अचानक खून आना शुरू हो गया. दक्ष को तुरंत एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दक्ष को मृत घोषित कर दिया.

पिता भी रह चुके हैं खिलाड़ी

13 वर्षीय दक्ष पानीपत के गांव सींक का रहने वाला था और दक्ष अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. पिता धर्मवीर भी कबड्डी के प्लेयर रहे हैं और बेटा दक्ष भी पिता की तरह एक अच्छा एथलीट बनना चाहता था. 1 साल पहले दक्ष के चचेरे भाई की भी मौत हो गई थी और अब दक्ष की मौत के बाद परिवार सदमे में है. फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामने अस्पताल में रखवा दिया है.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें