पानीपत रेलवे स्टेशन पर मजदूर की मिली खून से सनी लाश, गला रेतकर की गई हत्या
Panipat News in Hindi

पानीपत रेलवे स्टेशन पर मजदूर की मिली खून से सनी लाश, गला रेतकर की गई हत्या
पानीपत रेलवे स्टेशन पर पिछले कुछ दिनों के दौरान कई शवों के मिलने से दहशत का माहौल है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुातबिक मतलोडा के वाल्‍मीकि मुहल्‍ले का निवासी सुरेंद्र कचरा बीनने का काम करता था. घटना से पहली वाली रात को वो घर नहीं लौटा. इसकी अगली सुबह उसका शव (Dead Body) रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म पर मिला

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 8:16 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) के मतलोडा रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के गले पर तेज धार हथियार से वार किया गया है. शव के चारों तरफ काफी खून बिखरा पड़ा था जिससे माना जा रहा है कि हमलावरों ने युवक की बड़ी बेदर्दी से हत्या की है. रेलकर्मियों के मुताबिक पहले भी रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर तीन लोगों के शव मिले थे जिनकी हत्या (Murder) की गई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल जिले में आए दिन कभी किसी महिला की तो कभी किसी युवक का शव मिलने से पुलिस और जनता सकते में हैं. पिछले दिनों तीन महिलाओं के मिले अधजले शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. सोमवार को मतलोडा रेलवे स्टेशन पर एक मजदूर का खून से लथपथ शव प्लेटफॉर्म पर बने बेंच पर पड़ा मिला. मृतक की गला रेतकर हत्या की गई थी. सुबह जीआरपी को राहगीरों ने इसकी सूचना दी जिसके बाद रेल कर्मचारियों ने मृतक की पहचान सुरेंद्र के रूप में की.

रेलवे स्टेशन पर पहले भी मिले तीन महिलाओं के अधजले शव



रेलकर्मियों ने बताया कि इससे पहले भी यहां तीन लोगों के शव मिले हैं. सोमवार को रेलवे स्टेशन पर एक और शव मिलने से सनसनी फैल गई. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से यह अपील की है कि रात नौ बजे के बाद स्टेशन पर ट्रेन नहीं होती है इसलिए यहां लोगों के आने-जाने पर रोक लगाई जाए. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जाएं.
पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुातबिक मतलोडा के वाल्‍मीकि मुहल्‍ले का निवासी सुरेंद्र कचरा बीनने का काम करता था. घटना से पहली वाली रात को वो घर नहीं लौटा. इसकी अगली सुबह (सोमवार) उसका शव रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म पर मिला. (सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज