अपना शहर चुनें

States

सूने घर में घुसकर चोरों ने पहले इत्मीनान से खाई मिठाई, फिर लाखों का माल समेटकर हुए चंपत

चोरी की सूचना पाकर वापस लौटे परिवार ने घर की अस्त-व्यस्त हालत देखी तो उनके पांवों तले जमीन खिसक गई
चोरी की सूचना पाकर वापस लौटे परिवार ने घर की अस्त-व्यस्त हालत देखी तो उनके पांवों तले जमीन खिसक गई

घर के सभी सदस्य एक शादी में गए थे, इस दौरान चोरों ने घर में सेंध लगाकर (Burglary) रसोईघर में डिब्बों में रखी मिठाइयों को इत्मीनान से बैठकर खाया. फिर उन्होंने पूरे घर में घूम-घूमकर कीमती सामान जिनमें जैकेट, लेडीज सूट, लगभग 15 कंबल, ज्वेलरी, लाखों के कैश समेटकर रफूचक्कर हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:43 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में बेखौफ चोरों ने विकास नगर इलाके में एक सूने पड़े घर पर धावा बोलकर लाखों के सामान पर हाथ साफ (Burglary) कर दिया. घर के सभी सदस्य एक शादी में गए थे, इस दौरान चोरों ने घर में सेंध लगाकर रसोईघर में डिब्बों में रखी मिठाइयों को इत्मीनान से बैठकर खाया. फिर उन्होंने पूरे घर में घूम-घूमकर कीमती सामान जिनमें जैकेट, लेडीज सूट, लगभग 15 कंबल, ज्वेलरी, लाखों के कैश समेटकर रफूचक्कर हो गए. चोरी की वारदात का पता तब चला जब अगली सुबह परिवार की एक रिश्तेदार उनके घर पहुंचीं. उन्होंने घर की घंटी कई बार बजाई लेकिन कोई बाहर नहीं आया. तब उन्होंने अंदर प्रवेश कर देखा तो पूरा घर तहस-नहस और बिखरा हुआ था.

घर की यह हालत देखकर उन्हें समझते देर नहीं लगी कि यहां चोरी हुई है. उन्होंने फौरन अपने पति और पड़ोसियों को बुलाया और घर के लोगों को चोरी की वारदात के बारे में जानकारी दी. शादी में गए परिवार को जैसे ही इसकी सूचना मिली वो फौरन घर लौटे. घर की हालत देखकर उनके होश उड़ गए, उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. परिवार के सदस्यों ने कहा कि चोरों ने पूरे घर को साफ कर दिया है. उनकी जिंदगी भर की कमाई चोर एक रात में ले गए.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वहां का मुआयना कर परिवारवालों से बात की. पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज