लाइव टीवी

पानीपत : मादक पदार्थों से संबंधित केस में पुलिस हिरासत में लिए गए बुजुर्ग की मौत

News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 2:42 PM IST
पानीपत : मादक पदार्थों से संबंधित केस में पुलिस हिरासत में लिए गए बुजुर्ग की मौत
पुलिस की पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने सीने में दर्द की शिकायत की थी.

पुलिस कुलवंत को सही सलामत घर से ले गई थी. परिजन ये जानना चाहते हैं कि आखिरकार किन परिस्थितियों में पुलिस कस्टडी में उनकी मौत हुई.

  • Share this:
पानीपत. मादक द्रव्यों से संबंधित केस में पुलिस हिरासत (Police Custody) में लिए गए 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार उरलाना कला से पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति कुलवंत सिंह को कस्टडी में लिया था. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने सीने में दर्द (Heart Pain) की शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस की टीम उसे लेकर सामान्य अस्पताल (General Hospital) पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया. कुलवंत के परिजनों का आरोप है कि सीआईए स्टाफ कुलवंत को सही सलामत घर से ले गए थे. परिजन ये जानना चाहते हैं कि आखिरकार किन परिस्थितियों में पुलिस कस्टडी में उनकी मौत हुई.

डीएसपी सतीश ने कुलवंत के परिजनों को आश्वासन दिया है कि मामले की मजिस्ट्रेट से जांच कराई जाएगी. यदि कहीं भी मारपीट के दौरान मौत की बात सामने आती है तो दोषी पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा.

परिजनों के अनुसार सीआईए स्टाफ कुलवंत को सही सलामत घर से ले गए थे.


पुलिस ने अस्पताल में डेड बॉडी छोड़ दी

कुलवंत के बच्चों का आरोप है कि वे शाम को सीआईए वन के कार्यालय पहुंचे जहां उनके पिता को जीप में डालकर ले जाया जा रहा था. इस दौरान बार-बार पूछने के बावजूद पुलिस ने उन्हें कुछ नहीं बताया. परिजनों ने कहा कि उन्होंने जीप का पीछा किया. जीप सामान्य अस्पताल में आकर रुकी. कुलवंत के परिजनों का यह भी आरोप है कि रात को पुलिसकर्मियों ने सामान्य अस्पताल में उनके पिता की डेड बॉडी छोड़ दी और मौके से चले गए.

(सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - यमुनानगर की मंडियों में यूपी से लाए जा रहे हैं धान,चिंतित हुए हरियाणा के किसान
Loading...

ये भी पढ़ें - सड़क किनारे जलते हुए शव की सूचना रेहड़ी वाले ने यातायात पुलिस को दी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...