Home /News /haryana /

पानीपतः डोसा देने में देरी की तो नशे में धुत युवकों ने दुकानदार को पीटा, केस दर्ज

पानीपतः डोसा देने में देरी की तो नशे में धुत युवकों ने दुकानदार को पीटा, केस दर्ज

सुमार मॉडल टाउन में एकनि अन्ना नाम से एक डोसा की दुकान है.

सुमार मॉडल टाउन में एकनि अन्ना नाम से एक डोसा की दुकान है.

डीएसपी संतीश वत्स (DSP Santish Vats) ने बताया कि मॉडल टाउन में लड़ाई- झगड़े का मामला आया है. दोनों पक्षों को बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद जल्द मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के पॉश इलाकों में सुमार मॉडल टाउन (Sumar Model Town) स्थित राम लाल चौक पर बदमाशों ने एक दुकानदार के साथ मारपीट की है. खास बात यह है कि बदमाशों ने महज देर से डोसा (Dosa Shop) देने पर दुकानदार व दुकान पर काम करने वाले कारिगरों को पीटा है. वहीं, इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, सुमार मॉडल टाउन में एकनि अन्ना नाम से एक डोसा की दुकान है. यह दुकान पूरे इलाके में प्रसिद्ध है. यह पर डोसा खाने के लिए लोग दूर- दूर से आते हैं. ऐसे में रोज दुकान पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है. ऐसे में मंगलवार को देर शाम भी दुकान पर डोसा खाने वाले लोगों की भीड़ लगी हुई थी. दुकान के कारीगर पांडेय ने बताया कि कुछ लोग दुकान के सामने ही बैठकर शराब पी रहे थे. फिर, उन्होंने डोसा ऑर्डर किया. ऐसे में डोसा तैयार कर उन्हें दे दिया गया. लेकिन बाद में वे लोग दुकान में आकर मारपीट करने लगे. दुकान मालिक से भी इन्होंने मारपीट की.

    मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी
    वहीं, दुकान मालिक ने बताया कि ये लोग बगल वाली दुकान से चाप खाकर आए थे. इसके बाद मेरी दुकान के बाहर थोड़ी दूर पर शराब पी. फिर इन लोगों ने डोसा ऑर्डर किया. डोसा सप्लाई होने के बाद ये लोग अंदर आए और बोले कि डोसा देने में इतनी देर क्यों कर दी. इसके बाद 4 से 5 लोग  मारपीट करने लगे. वहीं, इस मामले में डीएसपी संतीश वत्स ने बताया कि मॉडल टाउन में लड़ाई- झगड़े का मामला आया है. दोनों पक्षों को बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद जल्द मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

    Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Panipat News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर