Home /News /haryana /

Haryana: पानीपत शहर की पूर्व MLA के ड्राइवर से लूट, 1.17 लाख रुपये लेकर लुटेरे फरार

Haryana: पानीपत शहर की पूर्व MLA के ड्राइवर से लूट, 1.17 लाख रुपये लेकर लुटेरे फरार

हरियाणा के पानीपत शहर की पूर्व विधायिका रोहिता रेवड़ी के पूर्व ड्राइवर करण सिंह के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है.

हरियाणा के पानीपत शहर की पूर्व विधायिका रोहिता रेवड़ी के पूर्व ड्राइवर करण सिंह के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है.

Panipat News: करण सिंह की दो बाइक सवार युवकों ने पहले तलाशी ली और 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए थे. बदमाश उसकी आंखों में मिर्ची डालकर वहां से भाग गए. वहीं, दूसरी बाइक पर दो युवक और आए थे. वह पीड़ित को थप्पड़ मार कर वहां से भाग गए. फिलहाल, पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत शहर की पूर्व विधायिका रोहिता रेवड़ी के पूर्व ड्राइवर करण सिंह के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है. सभी बदमाश बिना नंबर की बाइक पर आए थे. वह करण की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर जेब से 1 लाख से अधिक की राशि लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित करण ने बताया कि वह छाजपुर खुद का रहने वाला है. रात करीब 10 बजे पानीपत से अपने गांव जा रहा था तो नंबरी गांव में अनाज के गोदामों के पास पहुंंचने पर बिना नंबर की बाइक पर सवार युवक आये और आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिये. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने बाइक रोकने के लिये कहा तो पीछे से युवक ने आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया, जिसके बाद में नीचे गिर गया.

तीन लोगों ने लूटा, थप्पड़ भी जड़े

पीड़ित ने बताया कि एक और बाइक आई, जिस पर करीब 3 लोग सवार थे पांचों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे. करण ने बताया कि बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन वहीं छोड़ दिया. करण ने बताया कि उसने यह पैसे अपने दोस्त से उधार लिए थे.

सदर थाना एसएचओ अतर सिंह ने बताया कि निम्बरी गांव में अनाज गोदामों के पास छाजपुर खुर्द  का रहने वाला युवक करण अपने घर जा रहा था. दो बाइक सवार युवकों ने उसकी बाइक रोककर तलाशी ली और उससे 1 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए थे. बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची डालकर वहां से भाग गए. दूसरी बाइक पर दो युवक और आए थे. उन्होंने पीड़ित को थप्पड़ मार कर वहां से भाग गए. फिलहाल, पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Haryana police, Panipat

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर