Home /News /haryana /

युवक के लिए घर से हुई बेदखल, अब प्रेमी भी हुआ लापता तो थाने पहुंची प्रेमिका, FIR

युवक के लिए घर से हुई बेदखल, अब प्रेमी भी हुआ लापता तो थाने पहुंची प्रेमिका, FIR

प्रेमिका ने अपने प्रेमी के गायब होने के पीछे उनके घर वालों पर आशंका जाहिर की है.

प्रेमिका ने अपने प्रेमी के गायब होने के पीछे उनके घर वालों पर आशंका जाहिर की है.

Panipat News: प्रेमिका पानीपत के कुटानी रोड जगदीश नगर की रहने वाली तो वही लड़का भी इसी कॉलोनी के रहने वाला है. जो एक मेडिकल स्टोर चलता है. बहरहाल, प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लापता होने का थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज करवाया है.प्रेमिका ने बताया कि उनके प्रेम संबंधों के चलते उनकी मम्मी के साथ उनका झगड़ा रहता था, जिसकी वजह से वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने घर वालों से बेदखल हो गई थी और पिछले कुछ दिनों से एक होटल में रह रही थी, लेकिन पिछले कई दिनों से उनका प्रेमी भी गायब है और उनका नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है. इसके चलते उन्होंने उसकी तलाश करवाने के लिए थाने में मामला दर्ज करवाया है.

प्रेमिका ने अपने प्रेमी के गायब होने के पीछे उनके घर वालों पर आशंका जाहिर की है कि उन्होंने ही उसको कहीं गायब किया है. क्योंकि लड़के के घरवाले मेरे साथ शादी करवाने के लिए राजी नहीं थे, इसके चलते उनके घर वालों ने ही उसे कहीं गायब किया है. प्रेमिका ने बताया कि वह पिछले चार-पांच साल से रिलेशनशिप में है. जहां प्रेमिका ने अब थाने में मामला दर्ज करवा कर अपने प्रेमी की तलाश करने की गुहार लगाई है. चांदनी बाग थाना एसएचओ ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

कौन है युवती का प्रेमी

प्रेमिका पानीपत के कुटानी रोड जगदीश नगर की रहने वाली तो वही लड़का भी इसी कॉलोनी के रहने वाला है. जो एक मेडिकल स्टोर चलता है. बहरहाल, प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Haryana Government, Haryana news live

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर