अपना शहर चुनें

States

Panipat : तेज धमाके से नींद खुली तो घरवालों ने देखा कि बेडरूम में ट्रक खड़ा है - जानें पूरा मामला

पानीपत में रेत लाने जा रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. (सांकेतिक तस्वीर)
पानीपत में रेत लाने जा रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के पानीपत में एक ट्रक मकान के बेडरूम में घुस गया. धमाके साथ परिवार जागा तो सामने ट्रक था. इस दुर्घटना में एक महिला घायल हो गई है. मुहल्ले के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. चालक फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 6:00 PM IST
  • Share this:
पानीपत. जाड़े की सुबह 6:30 बजे घर के सभी लोग सो रहे थे. मुहल्ला भी लगभग सोया हुआ था. तभी जोरदार धमाके से सबकी नींद खुली तो देखा कि एक घर की दीवार तोड़कर एक ट्रक (truck) उस घर के बेडरूम में खड़ा है. इस हादसे में घर में सोई महिला को गंभीर चोटें आई हैं जबकि उसके दोनों बच्चे सुरक्षित हैं.

हादसे में महिला घायल, बच्चे सुरक्षित

यह हादसा गांव नगला मेघा में हुआ है. यहां रहने वाले राजबीर सिंह ने बताया कि सुबह करीब 6:30 बजे उनकी पत्नी सुमन व दो बच्चे बेडरूम में सोए थे. तभी जोरदार धमाका हुआ. उन्होंने देखा कि उनके घर की गली से तेज गति से गुजर रहा एक ट्रक दीवार तोड़ते हुए उनके बेडरूम में घुस गया है. इस धमाके से ही घर के बाकी लोगों की नींद टूटी. सबने आंख खुलते ही मलबे के ढेर के बीच बेडरूम में ट्रक घुसा देखा. सभी घबरा गए. इस हादसे में घर में मौजूद महिला को गंभीर चोटें आई हैं. इस मामले में दो बच्चे बाल-बाल बच गए हैं.



बेडरूम का लेंटर ढह गया
बताया गया है कि बेडरूम की दीवार से टकराने के बाद ट्रक वहीं थम गया, लेकिन बेडरूम का लेंटर ढह गया. घर के मुखिया राजबीर सिंह उस समय काम से बाहर गए हुए थे. मुहल्ले के लोगों ने बताया कि ट्रक की दीवार से टक्कर व लेंटर गिरने से जोरदार धमाका हुआ था. इससे परिवार के साथ-साथ आसपास के लोगों में भी हड़कंप सा मच गया. इस हादसे में सुमन के सिर पर चोटें आईं, शुक्र है कि बच्चे बाल-बाल बच गए.

ट्रक छोड़कर चालक फरार

पड़ोसियों को हादसे की जानकारी मिलते ही वे वहां बचाने के लिए पहुंच गए. आनन-फानन में पुलिस कंट्रोल रूम व एंबुलेंस को फोन किया गया, जिसके बाद पहुंची एंबुलेंस से सुमन को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. मगर तब तक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

रेत लाने जा रहा था ट्रक

पुलिस के अनुसार ट्रक चालक गांव सदरपुर से रेत लेने के लिए यमुनानगर के गांव मुमथला जा रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में था और अनियंत्रित होकर दीवार तोड़ते हुए कमरे में घुस गया. सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि ट्रक को क्रेन के माध्यम से हटा दिया गया और आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज