पानीपत: कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का मिला शव, डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज

मृतक मनोज पानीपत के आसन गांव का रहने वाला था. उसने जनवरी 2020 में सोनीपत की रहने वाली आशा उर्फ रानी से लव मैरिज की थी

कमरे से बदबू आने पर उनके पड़ोसियों ने अंदर झांक कर देखा तो वहां दोनों के शव पड़े हुए थे. मनोज का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जबकि उसकी पत्नी आशा का शव सड़ी-गली अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ था.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में एक पति-पत्नी का बंद कमरे में शव मिलने से सननसी फैल गयी. घटना शांति नगर इलाके की है. मृतक मनोज रिफाइनरी में बतौर सुपरवाइजर के पद पर काम करता था. वहीं, उसकी पत्नी आशा उर्फ रानी रिफाइनरी में ही कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी.  कमरे से बदबू आने पर उनके पड़ोसियों ने अंदर झांक कर देखा तो वहां दोनों के शव पड़े हुए थे. मनोज का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जबकि उसकी पत्नी आशा का शव सड़ी-गली अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ था. यह देख पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और मुआयना करने के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया है.

अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या है या हत्या करने के बाद सुसाइड. पुलिस मामला दर्ज कर हर एंगल से जांच कर रही है. डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश कुमार ने बताया कि एक पति-पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है जिसकी पोस्टमॉर्टम करवा कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

बता दें कि मृतक मनोज पानीपत के आसन गांव का रहने वाला था. उसने जनवरी 2020 में सोनीपत की रहने वाली आशा उर्फ रानी से लव मैरिज की थी. यह दोनों पानीपत रिफाइनरी में कार्यरत थे. मनोज यहां सुपरवाइजर के तौर पर काम कर रहा था तो उसकी पत्नी आशा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.