• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुज्जर ने कहा - ये किसान नहीं, उपद्रवी हैं

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुज्जर ने कहा - ये किसान नहीं, उपद्रवी हैं

तीन नए कृषि कानून को रद्द नहीं करने का संकेत देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि ये किसान नहीं, उपद्रवी हैं.

तीन नए कृषि कानून को रद्द नहीं करने का संकेत देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि ये किसान नहीं, उपद्रवी हैं.

शिक्षा मंत्री ने कृषि कानून रद्द नहीं करने का संकेत देते हुए बोले कि बैठे हैं, तो बैठे रहे. उन्होंने किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी को चुनाव लड़ने की दी खुली चुनौती, बोले - चुनाव लड़कर देखें तो पता चल जाएगा कि कितने बड़े नेता हैं.

  • Share this:
    पानीपत. जिला भाजपा कार्यकारिणी की पहली बैठक आज रविवार को पानीपत में आयोजित की गई. बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के लिए पानीपत पहुंचे थे, जबकि प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर भी बैठक में विशेष रूप से मौजूद रहे. इस दौरान शिक्षा मंत्री कंवरपाल सिंह ने कहा कि भाजपा ने सदैव प्रदेश के हित में निष्पक्षता से काम किया है, जिसके चलते जनता ने सरकार के कामों पर मोहर लगाई और पार्टी के प्रति विश्वास व्यक्त कर दूसरी बार मौका दिया.

    'चुनाव लड़कर देख लें चढूनी, लोकप्रियता का पता चल जाएगा'

    कंवरपाल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाएं. पिछली सरकारों में सीएलयू का धंधा जोरों पर चलता था, जबकि वर्तमान सरकार के शासनकाल में हर क्षेत्र में पारदर्शिता बरती जा रही है. किसान आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये किसान नहीं बल्कि उपद्रवी लोग हैं. यह न किसान के हितैषी हैं और न ही समाज के. किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी के चुनाव लड़ने के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि वह चुनाव लड़ कर देख लें. उन्हें अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा. सबको पता है कि पिछले चुनाव में उन्हें मात्र 1300 वोट ही हासिल हुआ था.

    16 से ऑफलाइन चलेंगी 9वीं से 12वीं तक की कक्षा

    शिक्षा मंत्री ने कहा कि नौवीं कक्षा से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए 16 जुलाई से और छठी कक्षा से नौवीं कक्षा तक 23 जुलाई से विशेष एहतियात के साथ स्कूल खोले जाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन भारत में हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज