• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana News: जहर खाकर पत्रकार ने की आत्महत्या, नोट में लिखा-साले की पत्नी ने...

Haryana News: जहर खाकर पत्रकार ने की आत्महत्या, नोट में लिखा-साले की पत्नी ने...

पुलिस ने प्रीतपाल के साले की पत्नी के साथ ही दो अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने प्रीतपाल के साले की पत्नी के साथ ही दो अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

Journalist's Suicide in Panipat: शहर के वरिष्ठ पत्रकार प्रीतपाल वर्मा ने की खुदकुशी, सुसाइड लैटर में लिखा साले की पत्नी झूठे आरोप लगा कर करती थी ब्लैकमेल, लगातार ऐंठ रही थी रुपये, अब 12 लाख की और की थी डिमांड.

  • Share this:

पानीपत. पानीपत के एक वरिष्ठ पत्रकार ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार पत्रकार प्रीतपाल वर्मा (journalist Pritpal Verma) ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी की. वर्मा का शव नोहरा गांव के पास बाग से मिला है. बताया जा रहा है कि वर्मा की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उसने साले की पत्नी और दो अन्य पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का अरोप लगाया है. पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ब्लैकमेल करती थी

प्रीतपाल की जेब में मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा कि साले की पत्नी उस पर लगातार झूठे आरोप लगाती थी और बदनाम करने की धमकी देती थी. इसको हथियार बना कर उसने ब्लैकमेल करना शुरू किया और लाखों रुपये ऐंठ लिए. अभी भी ब्लैकमेल कर के वो 12 लाख रुपये की मांग कर रही थी. प्रीतपाल ने साले की पत्नी के साथ ही दो अन्य लोगों पर भी आरोप लगाया है कि वे भी उसके साथ साजिश में शामिल थे और लगातार पैसे देने का दबाव उस पर बना रहे थे.

किसी को मत छोड़ना
इसके साथ ही प्रीतपाल ने नोट में परिजनों को लिखा कि किसी भी आरोपी को मत छोड़ना. मेरे जाने के बाद सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करना. परिजनों की शिकायत पर अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने प्रीतपाल के साले की पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस अब आरोपितों से पूछताछ कर रही है. साथ ही प्रीतपाल की मौत के पीछे की अन्य वजहों को देखते हुए भी जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज