होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः पानीपत पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पैरों में लगी गोली, 3 बदमाश गिरफ्तार

हरियाणाः पानीपत पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पैरों में लगी गोली, 3 बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा के पानीपत जिले की पुलिस और ट्रैक्सी ड्राइवर के हत्यारोपियों के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ हुई.

हरियाणा के पानीपत जिले की पुलिस और ट्रैक्सी ड्राइवर के हत्यारोपियों के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ हुई.

Panipat Police Encounter: आरोपियों ने पानीपत के थाना तहसील कैंप निवासी मोहित सोनी की गत अक्तूबर में गोली मार हत्याकर दी ...अधिक पढ़ें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की पुलिस और ट्रैक्सी ड्राइवर के हत्यारोपियों के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ हुई. कई राउंड फायर के बाद पानीपत CIA-2 ने दोनों घायलों समेत 3 बदमाशों को काबू कर लिया. यह वही, बदमाश हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले पानीपत के टैक्सी ड्राइवर मोहित सोनी को सोनीपत में मार कर फेंक दिया था. मुठभेड़ में दोनों तरफ से 8 गोलियां चलीं. 4 गोलियां पुलिस और 4 बदमाशों ने चलाई. पुलिस की चलाई गोलियां बदमाशों के पैरों में लगीं, जिसमें अशोक निवासी लाहोरी और सचिन निवासी भिवानी घायल हो गया. तीसरा बदमाश दयानंद निवासी कैथल है. घायल बदमाशों को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां कड़ी सुरक्षा में दोनों का इलाज चल रहा है. जबकि तीसरा आरोपी फिलहाल सनौली थाना की जेल में बंद है.

जानकारी के अनुसार, हत्यारोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में तहसील कैंप के ड्राइवर मोहित सोनी का अपहरण करने, लूटपाट करके हत्या करने की वारदात का खुलासा हुआ है. सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी एक टीम गश्त के दौरान सनौली थाना के क्षेत्र गांव तमशाबाद में तैनात थी. इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की लूटपाट कर हत्या करने के आरोपी फिर से वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने ललकारा मारा कि पुलिस आ गई है. इसी बीच उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

सरेंडर की चेतावनी नहीं मानी

पुलिस ने भी जवाबी फायर में पहले हवाई फायर कर बदमाशों को सरेंडर करने की चेतावनी दी, मगर बदमाश पुलिस की और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते रहे. बचाव में पुलिस ने बदमाशों के पैरों में गोली मारी और उन्हें मौके पर काबू कर लिया. पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मार व एक बदमाश को सुरक्षित काबू किया है. आरोपियों से आगामी पूछताछ जारी है. आरोपियों ने पानीपत के थाना तहसील कैंप निवासी मोहित सोनी की गत अक्तूबर में गोली मार हत्याकर दी थी और कार लूट कर फरार हो गए थे.इसके अलावा, आरोपियों ने थाना मतलौडा क्षेत्र के अंतर्गत गत अक्तूबर में गांव अलूपुर शराब ठेके पर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Haryana news live, Haryana police, Panipat crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें