Home /News /haryana /

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, पानीपत का लड़का हेलीकॉप्टर में लाया था गुजराती दुल्हन, अब लगाया ये आरोप

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, पानीपत का लड़का हेलीकॉप्टर में लाया था गुजराती दुल्हन, अब लगाया ये आरोप

पानीपत के युवक को गुजराती लड़की से ऑनलाइन इश्क हो गया था.

पानीपत के युवक को गुजराती लड़की से ऑनलाइन इश्क हो गया था.

Panipat Online Love Story: डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि दिव्या ने अपनी शिकायत में पति के भैया, भाभी व जीजा पर आरोप लगाए थे. सभी को बुलाकर पूछताछ की गई और जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि भैया, भाभी और इनका आपस में कोई प्रॉपर्टी विवाद है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. सोशल मीडिया के माध्यम से हरियाणा के पानीपत के लड़के को गुजरात की लड़की से प्यार हुआ. दोनों का प्यार इतना गहरा था कि हरियाणा का लड़का हवाई जहाज से लड़की को लेने गांधीनगर (गुजरात) पहुंच गया. लगभग 2 साल चला प्रेम प्रसंग 9 फरवरी 2021 को शादी में बदल गया और दो दिल एक हो गए. लड़का और लकड़ी की शादी के लिए लड़के के परिवार की रजामंदी थी, लेकिन इस शादी से लड़की के परिवार वाले खुश नहीं थे और ना ही उनकी रजामंदी थी.

अब शादी 10 महीने बीत जाने के बाद नवविवाहित ने अपने जेठ और नंदोई पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं और लड़के के जीजा पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया है. साथ ही नवविवाहिता ने जाति सूचक शब्द बोलने के लिए आरोप लगाए हैं.

दरअसल, लड़की शेड्यूल कास्ट से संबंध रखती है, जबकि लड़का ब्राह्मण जात से है. प्रेम विवाह कर गांधीनगर से गुजरात पहुंची दिव्या ने बताया कि पिछले लगभग 2 साल से सोशल मीडिया के माध्यम से हरियाणा के लड़के से प्रेम हुआ था. दिव्या ने बताया कि घर की रजामंदी से सचिन नामक लड़के से शादी हुई थी. दिव्या ने बताया कि पहले परिवार वाले हमारी शादी से खुश थे, लेकिन अब मेरे पति सचिन के भाई और भाभी मुझे-मेरे घरवालों को जातिसूचक गालियां देते हैं. उन्होंने पति के जीजा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरे साथ छेड़खानी के साथ इज्जत पर भी हाथ डालता है. दिव्या ने बताया कि तीनों ही हमें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस में शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

क्या बोला पति सचिन

दिव्या के पति सचिन ने बताया कि मेरे परिवार वाले मेरी पत्नी को जातिसूचक शब्द गालियां के साथ मानसिक परेशानी दे रहे हैं. सचिन ने अपने जीजा पर अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी व गलत हरकत करने का आरोप भी लगाए है. डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि दिव्या ने अपनी शिकायत में पति के भैया, भाभी व जीजा पर आरोप लगाए थे. सभी को बुलाकर पूछताछ की गई और जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि भैया, भाभी और इनका आपस में कोई प्रॉपर्टी विवाद है. सचिन के भाई ने सचिन को 8 लाख रुपये से अधिक की राशि दी है. दिव्या व सचिन पहले भी 12 बार शिकायत उरलाना थाने में दे चुके हैं.

Tags: Haryana Border, Haryana news, Panipat News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर