होम /न्यूज /हरियाणा /

प्रेम प्रसंग मामलाः  घर में घूसा तूफान और महिला को चाकू से गोदा, नाटकीय अंदाज में धरा गया

प्रेम प्रसंग मामलाः  घर में घूसा तूफान और महिला को चाकू से गोदा, नाटकीय अंदाज में धरा गया

के  पानीपत में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने घर में घुसकर महिला को चाकू से गोदा डाला.

के पानीपत में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने घर में घुसकर महिला को चाकू से गोदा डाला.

Panipat Women Attacked with Knife:वारदात के करीब 2 घंटे बाद आरोपी अपना इलाज करवाने सिविल अस्पताल पहुंचा. जहां वह एमरजेंसी वार्ड के भीतर गया. वार्ड में पहुंचते ही उसने देखा कि माइनर ओटी में महिला मोनिका का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. यह देखकर वह दबे पांव वहां से वापिस मुड़ गया. वह वार्ड से बाहर निकलने लगा. इसी दौरान उस पर महिला के परिजनों की नजर पड़ गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित गर्ग

    पानीपत. हरियाणा के  पानीपत में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने घर में घुसकर महिला को चाकू से गोदा डाला. घायल बताया जा रहा है कि महिला की पुत्र वधु के साथ आरोपी युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पानीपत की गांधी कॉलोनी की यह वारदात है. घायल महिला का नाम मोनिका है,जबकि आरोपी युवक का नाम तूफान है. घटना के बाद सिविल अस्पताल में खुद का ईलाज कराने आए हमलावर तूफान को भी महिला के परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. घायल महिला मोनिका का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    जानकारी के अनुसार, पानीपत शहर की गांधी कॉलोनी में मकान में घुसकर काम कर रही महिला पर युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया. आरोपी ने महिला पर कई जगह वार किए. खून से लथ-पथ महिला जब दर्द से चिल्लाई तो स्थानीय लोग वहां पहुंचे. महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और वहां से सिविल अस्पताल भेजा गया. बाद में महिला को देर रात इलाज के दौरान डॉक्टरों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    शिकायत में क्या आरोप लगे हैं

    मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में अमरीक सिंह ने बताया कि वह गांधी कॉलोनी पानीपत का रहने वाला है. वह उग्रा खेड़ी मोड़ स्थित बालाजी कारपेट फैक्ट्ररी में काम करता है. वह अपने बेटे मोहित को साथ लेकर सूरत (गुजरात) में नवंबर 2021 में कारपेट का काम करने के लिए गया था. जहां निशा नाम की वर्कर भी काम करती थी. निशा की मोहित के साथ बोलचाल शुरु हो गई थी. निशा के पति का नाम तूफान है. अमरीक ने बताया कि दिसंबर 2021 में वे पानीपत वापस आ गए थे. 2-4 दिन बाद तूफान की पत्नी निशा भी पानीपत में मोहित के पास आ गई थी. इसके अगले दिन निशा का पति तूफान भी उनके घर पहुंच गया. इसके बाद समझा बुझा कर निशा को उसके पति तूफान के साथ भेज दिया था. बाद में 3-4 दिन से तूफान पानीपत आया तो अमरीक की पत्नी मोनिका ने उसे देख लिया. वारदात के दौरान आरोपी तूफान के भी हाथ पर चाकू लग गया था.

    अपना इलाज करवाने आया अस्पताल

    वारदात के करीब 2 घंटे बाद आरोपी अपना इलाज करवाने सिविल अस्पताल पहुंचा. जहां वह एमरजेंसी वार्ड के भीतर गया. वार्ड में पहुंचते ही उसने देखा कि माइनर ओटी में महिला मोनिका का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. यह देखकर वह दबे पांव वहां से वापिस मुड़ गया. वह वार्ड से बाहर निकलने लगा.  इसी दौरान उस पर महिला के परिजनों की नजर पड़ गई थी. वे उसे देखकर चिल्लाए तो वार्ड में सब हैरत में पड़ गए. जैसे ही परिजनों ने कहा कि यही है मारने वाला. यह सुनते ही आरोपी वहां से भागने लगा। जिसके पीछे-पीछे लोग व पुलिस भी दौड़ पड़ी. करीब 150 मीटर दूर जाकर आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान उससे चाकू बरामद नहीं हुआ. मगर उसके पास से मिला अन्य सामान पुलिस ने कब्जे में ले लिया. आरोपी को पकड़ कर एमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, जहां उसके हाथ का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

    Tags: Love affair, Panipat News

    अगली ख़बर