Home /News /haryana /

police caught one more accused who demanded ransom on the name of kala jathedi nodnc

पकड़ में आया काल जठेड़ी के नाम से रंगदारी मांगने वाला ​तीसरा आरोपी, मांगे थे 10 लाख

आरोपी अजय निवासी बुढ़ा खेड़ा जींद 5 माह से फरार चल रहा था.

आरोपी अजय निवासी बुढ़ा खेड़ा जींद 5 माह से फरार चल रहा था.

Haryana News: तीनों ने साथी अजय निवासी बुढ़ा खेड़ा जींद के साथ मिलकर शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने की योजना बनाई. फोन में विदेशी ऐप का प्रयोग कर 11 जनवरी को पानीपत गौशाल मंडी निवासी देवेंद्र उर्फ लीला पुत्र किशोरी लाल को फोन कर काला जठेड़ी के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज

पानीपत. हरियाणा के पानीपत से पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. सीआईए-टू पुलिस टीम ने काला जठेड़ी के नाम से आढ़ती को फोन कर 10 लाख रूपए की रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान अजय पुत्र बिजेंद्र निवासी बुढ़ा खेड़ा जींद के रूप में हुई है. मामले में तीन आरोपी अजय पुत्र सुशील, सुनील उर्फ साहिल पुत्र बीर सिंह व अखिल पुत्र तेजबीर निवासी नौल्था को वारदात के महज 23 दिन के अंदर ही सीआईए-टू पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से वारदात में इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है.

पहले से जानते थे देवेंन्द्र को
सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सुनील व अखिल से पूछताछ में खुलासा हुआ था. तीनों ने साथी अजय निवासी बुढ़ा खेड़ा जींद के साथ मिलकर शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने की योजना बनाई. फोन में विदेशी ऐप का प्रयोग कर 11 जनवरी को पानीपत गौशाल मंडी निवासी देवेंद्र उर्फ लीला पुत्र किशोरी लाल को फोन कर काला जठेड़ी के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. आरोपी अखिल व सुनील आढ़ती देवेंद्र को पहले से ही जानते थे. दोनों देवेंद्र की दुकान पर फसल बेचते थे. दोनों को जानकारी थी की देवेंद्र के पास काफी रुपये हैं, बदमाश के नाम पर धमकी देने पर वह डर के मारे रुपये दे देगा.

संभावित ठिकानों पर दबिश
तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद सीआईए-टू पुलिस की टीम वारदात में शामिल रहे फरार आरोपी अजय को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. पुलिस टीम ने रविवार शाम को मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी अजय को नौल्था से गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने साथी अजय, सुनील व अखिल निवासी नौल्था के साथ मिलकर रंगदारी मांगने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा. गिरफ्तार आरोपी अजय को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया.

देवेंद्र निवासी गौशाला मंडी पानीपत ने 11 जनवरी को थाना चांदनी बाग में शिकायत देकर बताया था कि उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई. उसने फोन उठाया तो फोन पर बात कर रहे युवक ने धमकी दी कि वह काला जठेड़ी बोल रहा है. कल तक 10 लाख रुपये का इंतजाम कर लेना नहीं तो उसको नजारे दिखा देंगे. देवेंद्र की शिकायत पर तुरंत रंगदारी समेत धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों को पकड़ना शुरू कर दिया.

Tags: Haryana news, Panipat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर