होम /न्यूज /हरियाणा /नहर में कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने बिना वर्दी उतारे कूदकर बचाया

नहर में कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने बिना वर्दी उतारे कूदकर बचाया

पुलिसकर्मी में नहर में कूदकर बचाई महिला की जान

पुलिसकर्मी में नहर में कूदकर बचाई महिला की जान

कड़ी मशक्कत के बाद नरेंद्र ने महिला को साथियों के सहयोग से बाहर निकाल जान बचाई. नरेंद्र के मुताबिक जान को खतरा जरूर था ल ...अधिक पढ़ें

    हरियाणा पुलिस के जवान ने सेवा, सुरक्षा और सहयोग के नारे को सार्थक किया है. पानीपत पुलिस के कॉस्टेबल ने 22 फीट गहरी नहर में कूद कर एक महिला की जान बचाई. मामला पानीपत का है जहां एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी. वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे, इस बीच पुलिस के जवान ने जान की परवाह न करते हुए महिला को बचाया. पुलिस का जवा कावड़ यात्रा को लेकर गस्त पर था. हरियाणा पुलिस के डीजीपी द्वारा महिला की जान बचाने वाले कॉन्स्टेबल को 10 हजार का इनाम ओर वन क्लास सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा.

    लोग देख रहे थे तमाशा

    बता दें कि रविवार दोपहर अचानक एक महिला असन्ध रोड दिल्ली पैरलर नहर में कूद गई. आसपास खड़े  लोग महिला को डूबते देख रहे थे. पुलिस पीसीआर में ड्राइवर कॉन्स्टेबल नरेंद्र   गश्त पर था. महिला को डूबते देख नरेंद्र ने गाड़ी रोकी ओर वर्दी समेत 22 फिट नहर में कूद गया.

    News18 Hindi

    बहादुर पुलिसकर्मी को किया जाएगा सम्मानित

    कड़ी मशक्कत के बाद नरेंद्र ने महिला को साथियों के सहयोग से बाहर निकाल जान बचाई. नरेंद्र के मुताबिक जान को खतरा जरूर था लेकिन उसकी जिम्मेवारी भी थी. वहीं इस मामले पर पुलिस डीएसपी सतीश कुमार के मुताबिक नरेंद्र की बहादुरी से बाकी जवानों को भी प्रेरणा मिलेगी. हरियाणा पुलिस के डीजीपी द्वारा महिला की जान बचाने वाले कॉन्स्टेबल को 10 हजार का इनाम ओर वन क्लास सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा. वहीं महिला नहर में कैसे गिरी या कूदी पुलिस जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

    ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

    Tags: Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें