Home /News /haryana /

पानीपत: 7 साल की मासूम से दुष्कर्म करने में असफल रहा दरिंदा तो ईंट से कई वार कर कुचला था सिर

पानीपत: 7 साल की मासूम से दुष्कर्म करने में असफल रहा दरिंदा तो ईंट से कई वार कर कुचला था सिर

पानीपत में 7 साल की मासूम से अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास और निर्ममता से हत्या के आरोपी पर मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा.

पानीपत में 7 साल की मासूम से अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास और निर्ममता से हत्या के आरोपी पर मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा.

Panipat Girl Murder Case: SIT ने गहनता से जांच करते हुए गत मंगलवार को आरोपी प्रवीन पुत्र कृष्ण निवासी मनाना को काबू किया और गहनता से पूछताछ की तो उसने गुनाह मान लिया. प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुद बताया कि बच्ची को बहला फुसलाकर पावर हाउस के पीछे झाड़ियों में ले गया था. आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया तो बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगी. पकड़े जाने के डर से दरिंदे ने पहले बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की, इसके बाद पास में पड़ी ईंट उठाकर उसके सिर पर कई वार कर हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में 7 साल की मासूम बच्ची (5 years old girl) की दुष्कर्म की कोशिश और उसके बाद निर्ममता से हत्या (Brutal Murder) के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रवीन को रिमांड पर जेल भेजा गया. इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. SP शशांक कुमार सावन ने केस के बारे में बताया कि समालखा के मनाना में हुए अपहरण के बाद 7 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. बच्ची का शव गांव में पावर हाउस के पास झाड़ियों में मिला था.

    थाना समालखा में पहले से दर्ज मुकदमे में इजाद करने के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म का प्रयास करने की रिपोर्ट आने पर 6 पोक्सो एक्ट लगाए जा रहे हैं. बच्ची की हत्या के आरोपित को जल्द से जल्द काबू करने के लिए आरोपी की सूचना देने पर रखी 50 हजार की ईनाम राशि को बढाकर 2 लाख रुपये करने के साथ ही पूजा वशिष्ट के नेतृत्व में SIT गठित की गई थी.

    दुष्कर्म का प्रयास किया, बच्ची चिल्लाई तो दरिंदे ने मार डाला

    SIT ने गहनता से जांच करते हुए गत मंगलवार को आरोपी प्रवीन पुत्र कृष्ण निवासी मनाना को काबू किया और गहनता से पूछताछ की तो उसने गुनाह मान लिया. प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुद बताया कि बच्ची को बहला फुसलाकर पावर हाउस के पीछे झाड़ियों में ले गया था.

    आरोपी ने वहां पर बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगी. पकड़े जाने के डर से दरिंदे ने पहले बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की, इसके बाद पास में पड़ी ईंट उठाकर बच्ची के सिर पर कई वार कर हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है.

    ऐसे बच्ची को फुसलाया था 

    आरोपी अपने घर से पैदल कंडी माता मंदिर के पास आया, वहां पर उसने एक बच्चे को पैसे देकर दुकान से टाॅफियां मगंवाईं. बच्चा कुछ ही देर में आरोपी को टाॅफियां देकर चला गया. आरोपी बच्ची का इंतजार करता रहा. वह जहां बैठा था, वहां से बच्ची गली में खेलती दिखाई दी. बच्ची को देखकर दरिंदे ने मासूम को आवाज देकर अपने पास बुलाया, खाने के लिये टॉफी दीं. और टॉफी देने का लालच देकर बच्ची को अपने साथ बिजली पावर हाउस के सामने झाड़ियों में ले गया.

    यहां पर दरिंदे ने बच्ची के साथ गलत काम करने की कोशिश की तो बच्ची सहायता के लिए चिल्लाने लगी. दरिंदे प्रवीन को पता था कि सामने पावर हाउस में कुछ लोग रहते हैं, बच्ची के चिल्लाने की आवाज वहां तक जा सकती है. पकड़े जाने के डर से आरोपित ने बच्ची का गला दबाने के साथ ही पास में पड़ी ईंट से बच्ची के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर बच्ची की हत्या कर दी.

    Tags: Haryana news, Panipat

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर