पानीपत: प्रॉपर्टी डीलर ने जहर खाकर की आत्महत्या, जान देने से पहले 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा

प्रॉपर्टी डीलर ने उठाया खौफनाक कदम

प्रॉपर्टी डीलर ने उठाया खौफनाक कदम

पानीपत के समालखा में एक प्रॉपर्टी डीलर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जहर खाने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 1:14 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला जिले के समालखा हलके का है. जहर खाने से पहले उनके प्रॉपर्टी डीलर  4 पेज का सुसाइड नोट लिखा था. जो उनके पास से बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में रामकरण द्वारा 60 हजार रुपए लेने और मांगने पर युवकों से पिटाई करने की बात लिखी है. इस कारण वो बेइज्जती महसूस कर रहा था, जिसके बाद उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

4 पेज का सुसाइड नोट बरामद

पुलिस ने चार पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है. मृतक के बेटे ने समालखा थाने में शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. समालखा की गांधी निवासी अंकित ने बताया वह इंजीनियर है और दिल्ली स्थित एक कंपनी में काम करता है. उनके पिता सुरेश त्यागी प्रॉपर्टी डीलर थे. वह जौरासी रोड स्थित ऑफिस में आटा गांव निवासी रामकरण के साथ काम करते थे. करीब छह माह पहले उनके पिता ने बुआ ईश्वरी से 30 हजार रुपए लाकर दिये थे. करीब दो महीने पहले 30 हजार रुपए और दिये.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के बेटे ने बताया कि जब उसके पिता ने रामकरण से रुपये वापस मांगे तो उसने देने से इनकार कर दिया. आरोप है कि रामकरण ने गांव से युवकों को बुलाकर उसके साथ मारपीट की. जिस कारण उनके पिता ने मंगलवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया. परिजनों ने उन्हें समालखा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, देर रात उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस  ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज