होम /न्यूज /हरियाणा /अवैध गर्भपात कराने वाले क्लीनिक पर छापा, संचालिका पुलिस को चकमा देकर हुई फरार

अवैध गर्भपात कराने वाले क्लीनिक पर छापा, संचालिका पुलिस को चकमा देकर हुई फरार

अवैध गर्भवात कराने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग ने मारा क्लीनिक पर छापा

अवैध गर्भवात कराने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग ने मारा क्लीनिक पर छापा

पानीपत के तहसील केम्प में रमेश नगर स्थित एक निजी क्लीनिक की संचालिका को गर्भपात की दवा देते रंगे हाथों पकड़ा गया. स्वास ...अधिक पढ़ें

    पानीपत के तहसील केम्प में रमेश नगर स्थित एक निजी क्लीनिक की संचालिका को गर्भपात की दवा देते रंगे हाथों पकड़ा गया. स्वास्थ्य विभाग कागजी कार्यवाही में जुटा था कि इसी बीच  संचालिका पुलिस को चकमा देकर पति के साथ फरार हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक से एमटीपी यानि गर्भपात कराने वाली किट बरामद की है. स्वास्थ्य विभाग ने मामले की शिकायत लिखित में देते हिए क्लीनिक संचालिका के खिलाफ शहर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

    पानीपत के रमेश नगर में स्थित एक क्लीनिक की शिकायत स्वास्थ्य विभाग को लम्बे समय से मिल रही थी कि वहां की संचालिका महिलाओं से मोटी रकम लेकर अवैध गर्भपात करवाती है. बीती देर रात भी स्वास्थ्य विभाग को शिकायत मिली कि एक महिला को क्लीनिक संचालिका ने गर्भपात की दवा दे रही है.

    शिकायत मिलते ही विभाग की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और महिला के साथ संचालिका को गर्भपात की दवा के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया लेकिन क्लीनिक संचालिका पुलिस को चकमा देकर अपने पति के साथ फरार हो गई. मामले की शिकायत पर शहर थाना पुलिस संचालिका की गिरफ्तारी के लिए उसे तलाश रही है.

    ( सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें - स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के जॉइंट कमिश्नर का टोहाना में घी की दुकान पर छापा, सेम्पल लिए

    यह भी पढ़ें- मिलावटी शराब को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम की छापेमारी

    Tags: Haryana news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें