होम /न्यूज /हरियाणा /

पानीपत: 6 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर लिया

पानीपत: 6 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर लिया

6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Rape in Panipat: आरोपी ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बच्ची की पहचान छिपाने के लिए आरोपी द्वारा बच्ची को शव को खुर्द बुर्द करने की भी कोशिश की गई.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में 6 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी बच्ची को पहले से ही जनता था. आरोपी ने रेप के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है. ताकि आरोपी से निशानदेही और अन्य खुलासे भी किए जा सकें. एसएचओ ने बताया कि आरोपी को रात के वक्त सेक्टर 25 जीमखाना क्लब के पास से गिरफ्तार किया था. वहीं उन्होंने कहा कि वारदात से पहले आरोपी ने शराब का नशा कर रखा था और आरोपी पहले से परिवार से रूबरू था

पुलिस ने कही ये बात
एसएचओ महिपाल ने बच्ची को फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए जल्द से जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. एसएचओ ने बताया कि आरोपी पिछले करीब 15 साल से पानीपत में रह रहा है. इसका अपने परिवार से कोई संपर्क नहीं है. बता दें कि आरोपी ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बच्ची की पहचान छिपाने के लिए आरोपी द्वारा बच्ची को शव को खुर्द बुर्द करने की भी कोशिश की गई.

ढाबे में करता था काम
आरोपी विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है. CCTV के आधार पर आरोपी की पहचान हुई और वह पकड़ा गया. आरोपी के खिलाफ चांदनीबाग थाना में IPC की धारा 365, 302, 376, 201 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

Tags: Haryana news, Rape

अगली ख़बर