Home /News /haryana /

पानीपत: 14 साल की किशोरी से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

पानीपत: 14 साल की किशोरी से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां फरार (सांकेतिक तस्वीर)

बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां फरार (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया और इसमें जांच जारी है.

पानीपत. जिले के बापौली थाना एरिया के एक गांव में दूसरे समुदाय के युवक पर 14 साल की किशोरी का रेप (Rape) कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. 4 दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट हो गई जिसका वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि 31 तारीख को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था जिसमें पुलिस (Police) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इसमें जांच जारी है. दोनों पक्षों में हुई मारपीट को लेकर जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी जांच पुलिस कर रही है और दोनों के खिलाफ इसके अंतर्गत मामला दर्ज हुआ है.

पीड़ित लड़की के माता-पिता मजदूरी करते हैं. पीड़िता के पिता ने बताया कि 14 वर्षीय बेटी 10वीं में पढ़ती है. पड़ोस में साहिल व उसका परिवार रहता है. आरोप है कि साहिल की भाभी बेटी को घर बुलाती थी. 6 माह से साहिल रेप कर वीडियो बना रहा था. किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास

परेशान होकर किशोरी ने 28 मई को जान देने की कोशिश की. परिजनों ने 31 मई को साहिल के खिलाफ केस कराया. 4 दिन बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट के केस दर्ज कराए हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई. मामला 31 मई का है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों में हुई मारपीट को लेकर जो वीडियो वायरल हुआ है पुलिस उसकी भी जांच कर रही है. पुलिस का कहना है जल्द ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आएगी.

ये भी पढ़ें-

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 4000 के पार, अबतक 28 लोगों की मौत

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट का दावा, उनके पास मार्केट कमेटी सचिव का ऑडियो, जिसे सुन लोग उसे मारेंगे जूते

Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर