अपना शहर चुनें

States

पानीपत में दिव्यांग मां की गोद से उठाकर बच्ची से रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

पानीपत में सड़क किनारे सो रही दिव्यांग महिला की 3 वर्षीय मासूम बच्ची को दरिंदा उठाकर ले गया था.

  • Share this:
पानीपत (Panipat) के रेलवे रोड पर बुधवार को मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था. जहां रात को सड़क किनारे सो रही दिव्यांग महिला की 3 वर्षीय मासूम बच्ची को दरिंदा उठाकर ले गया था. पुलिस ने इस दरिंदे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस दरिंदे को पानीपत पुलिस ने 15 घण्टे की कड़ी मशक्क्त के बाद पकड़ लिया. पुलिस की कई टीमों  ने रेलवे स्टेशन  के आसपास की दुकानों के 23 सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी को काबू किया है.

बुधवार की सुबह 4 बजे रेलवे रोड पर अपनी दिव्यांग मां के साथ सो रही साढ़े तीन साल की बच्ची को हैवान उठाकर ले गया. घटना के बाद बच्ची रेलवे स्टेशन पर रोती मिली थी. सूचना मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया गया.

बच्ची की हालत गंभीर



वहीं बच्ची की स्थिति देखते हुए उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया. वहीं  पानीपत पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची की मां ने बताया था की कल से दो युवक उसे परेशान कर उसके साथ अश्लील हरकते कर रहे थे.
आरोपी युवक गिरफ्तार

मामले की सूचना पाकर पाकर डीएसपी मुख्यालय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे और गहनता से जांच शुरू की. बच्ची को मेडिकल के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई थी. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज