लाइव टीवी

6 महीने तक दो भाइयों के साथ अध्यापक ने किया घिनौना काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 25, 2019, 11:46 AM IST
6 महीने तक दो भाइयों के साथ अध्यापक ने किया घिनौना काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी टीचर

मां ने बच्चे से घर जाकर जब प्यार से पूछा तो बच्चे ने सारी आपबीती सुनाई. उन्होंने बताया कि उनका अध्यापक उनके साथ गलत काम करता था.

  • Share this:
अध्यापक ये शब्द नहीं भविष्य की किरण कहा जाता है लेकिन, इस कलयुग में कुछ अध्याक काले दिल वाले भी है. पानीपत में अंग्रेजी के एक अध्यापक पर दो छात्रों के साथ कुकर्म करने के गंभीर आरोप लगें हैं. आरोपी अध्यापक दो सगे नाबालिग भाइयों के साथ 6 महीने तक कुकर्म करता रहा.

आरोपी अनिल हेपेटाइटिस C से ग्रसित है और अब इन बच्चों को भी हेपेटाइटिस C वायरस की पुष्टी हो चुकी है. बता दें HCV से ठीक होने में दो से पांच साल का समय लगता है. पुलिस कार्रवाई कर रही है और आरोपी अनिल को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

बच्चों के विशेषज्ञ डॉ पुनीत मल्होत्रा ने बताया कि 14 साल का लड़का तेज बुखार और उल्टी के चलते उसकी मां मुझे दिखाने आई थी लेकिन जब इसका चेकअप हुआ तो उसको पीलिया भी था. पीलिया टेस्ट में तीन प्रकार का पीलिया होता है. ए, बी, सी इस बच्चे में ऐ, बी नहीं था तो सी  वायरस मिला जोकि  ब्लड प्रोडक्ट, इंजेक्शन या फिर सेक्स के द्वारा होता है. ब्लड प्रोडक्ट, इंजेक्शन यह लेता नहीं था तो केवल सेक्स के द्वारा हो सकता था.

मां ने बच्चे से घर जाकर जब प्यार से पूछा तो बच्चे ने सारी आपबीती सुनाई. उन्होंने बताया कि उनका अध्यापक उनके साथ गलत काम करता था. बता दें कि इस वायरस का पहले  इलाज नहीं होता था लेकिन पिछले 2 साल से इसका इलाज है और ये बहुत मुश्किल है. इसके इलाज में हर महीने 8 से 10 हजार  का खर्च आता है और ये करीब 2 साल तक चलता है. अगर 2 साल तक इलाज नहीं ठीक होता तो 5 साल तक इलाज चलता है. शरीरिक रूप से ठीक हो जाएगा लेकिन मानसिक आघात पहुंचा है यह सारी जिंदगी ठीक हो पाएगा या नहीं यह कहना मुशिकल हैं.

वहीं स्कूल की चैरपर्सन वसुंधरा ने कहा की हमारे स्कूल में यह घटना नहीं घटी है. हम बच्चों के माता पिता को बातएंगे, अगर बच्चों के माता-पिता टेस्ट करवाना चाहे तो करवा सकते  हैं हम दवाब नहीं डालेंगे.

ये भी पढ़ें:-

बजट पेश करने से पहले वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपने निवास पर किया हवनराजकुमार सैनी और बीजेपी आपस में मिले हुए हैं: यशपाल मलिक

हमारी पार्टी की सिर्फ एक ही सोच है, ‘प्रदेश में बदलाव लाना’: दुष्यंत चौटाला

नवीन जिंदल ने भाजपा में जाने की अफवाहों को विराम देते हुए खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर