लाइव टीवी

नाली की निकासी को लेकर पड़ोसी ने चलाई गोलियां, रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी की मौत, 8 घायल

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 30, 2018, 10:27 AM IST
नाली की निकासी को लेकर पड़ोसी ने चलाई गोलियां, रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी की मौत, 8 घायल
हमले में घायल शख्स

झगड़े में गोलियां और लाठियां चली. इस दौरान पड़ोसी रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी सहित उसकी पत्नी को गोली लगी.

  • Share this:
पानीपत के गांव शहर मालपुर में पानी की निकासी को लेकर दो पड़ोसी पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इस कद्र बढ़ा कि झगड़े में गोलियां और लाठियां चली. इस दौरान पड़ोसी रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी सहित उसकी पत्नी को गोली लगी. साथ ही पुलिस कर्मचारी के परिवार के 3 अन्य लोगों को गंभीर चोट आई है. वहीं दूसरे पक्ष के 4 लोगों को भी झगड़े में गंभीर चोट आई है.

घायलों को तुरंत ‌गांव सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान पुलिसकर्मी की पत्नी की मौत हो गई। वहीं बाकी घायलों की हालत गंभीर बनें हुए है. मृतका के शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया. जहां मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम होगा. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

करवाचौथ के दिन 8वीं मंजिला से गिरकर महिला की मौत, पति पर लगा हत्या का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार गांव शहर मालपुर में शाम पौने 6 बजे रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी सतबीर सिंह पुत्र रामधारी के परिवार का नाली के पानी की निकासी को लेकर पड़ोसी पप्पू उर्फ जगत सिंह पुत्र चतरू के परिवार के साथ झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कद्र बढ़ गया कि पप्पू के परिवार मोहित पुत्र जगत सिंह व जगत सिंह पुत्र चतरू ने पिस्तौल से गोलियां चला दी. जिस दौरान एक गोली सतबीर ‌पुत्र रामधारी व दूसरी गोली इसकी पत्नी सावित्री के पेट में लगी.

घर में घुसकर मां के पास सोई बेटी को उठाकर ले गए, 8 लोगों ने किया गैंगरेप

साथ ही दोनों पक्षों में लाठियां चलने से झगड़े में कुल 7 अन्य लोग घायल हो गए. इसमें रिटायर्ड पुलिसकर्मी के परिवार से सोनू पुत्र इंद्र, अमित पुत्र सतबीर व सेवाराम पुत्र रामेश्चर सहित पप्पू के परिवार से मो‌हित पुत्र जगत सिंह, जगत सिंह पुत्र चतरू सहित पप्पू गंभीर घायल हो गए. घायलों को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां रिटायर्ड पुलिसकर्मी सतबीर की पत्नी सावित्री की उपचार के दौरान मौत हो गई.

सतबीर सिंह के परिजनों बयान पर पप्पू सहित उनके परिवार के 15 लोगों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही दूसरे पक्ष के लोगों के बयान मंगलवार को होंगे. राजकुमार, एसएचओ बापौली थाना ने बताया कि मामले में दोषी पक्ष पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2018, 10:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर