पानीपत: PGI से जीजा का शव लेकर लौट रहे थे, कार ने मारी टक्कर, साली की मौत, पति घायल

पानीपत में दर्दनाक हादसा

Accident in Panipat: रोहतक पीजीआई से जीजा के शव को लेकर लौट रही महिला की महराणा गांव के पास रविवार रात को कार की टक्कर लगने से मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. वहीं उसका पति घायल हो गया. हादसा जिले के गांव महाराणा के पास हुआ. इस हादसे गुड़ मंडी कॉलोनी में रहने वाली सविता नामक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला सविता का जीजा रोहतक पीजीआई में भर्ती था जहां पर उसकी मौत हो गई थी. उसी की डेडबॉडी लेकर परिवार के साथ वह पानीपत आ रही थी और अपने पति के साथ बाइक पर एंबुलेंस के आगे चल रही थे. एम्बुलेंस में उनके जीजा का शव था. बेटा सचिन भी अलग बाइक से आ रहा था.

रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे गांव महराणा के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए कार चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. पत्नी सविता सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहांं डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में महिला का पति भी घायल हो गया है. घायल पति को इलाज के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भेज दिया. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि परिजनों को शिकायत पर पुलिस में  कार चालक खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के पास कार का नंबर भी आ चुका है. पुलिस जल्द ही कार चालक को काबू कर लेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.