Home /News /haryana /

पानीपत में कुत्ते का ऐसा आतंक कि उसे पकड़ने वाले को मिलेगा 12 हजार रुपये का इनाम

पानीपत में कुत्ते का ऐसा आतंक कि उसे पकड़ने वाले को मिलेगा 12 हजार रुपये का इनाम

ओडिशा में 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया. 
(प्रतिकात्क तस्वीर)

ओडिशा में 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया. (प्रतिकात्क तस्वीर)

लोग कुत्ते से इतने डरे हुए हैं कि घर से बाहर निकलने तक में घबराते हैं. लोगों का कहना है पहले तो लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बाहर निकलना बंद था और अब कुत्‍तों के चलते नहीं निकल पा रहे.

पानीपत. देश और प्रदेश में कोरोना ने लोगों को घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है. वहीं, पानीपत की यमुना एंक्‍लेव में लोगों को कोरोना के साथ एक कुत्ते ने भी लोगों को घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी है. स्ट्रीट डॉग्स से परेशानी होना तो आम बात है, मगर सोचिए कि अगर कोई कुत्ता इतना परेशान कर दे कि उससे निजात पाने के लिए उस पर इनाम घोषित करना पड़े तो क्‍या हो? ऐसा ही एक अजब-गजब वाकया सामने आया है पानीपत (Panipat) शहर की सबसे पॉश कॉलोनी यमुना एंक्‍लेव से. यहां एक कुत्ते के आतंक से दहशत बनी हुई है.

पिछले दो माह में दो दर्जन लोगों को यह कुत्ता काट चुका है. सुबह और शाम की सैर करने वालों को यह निशाना बना रही है. एंक्‍लेव के गार्ड, स्वीपर इसे पकड़ने में नाकाम रहे हैं. यमुना एंक्‍लेव सोसाइटी ने इसे पकड़ने के लिए सोनीपत से भी टीम बुलाई. यह टीम भी असफल रही. नगर निगम की टीम भी दो बार प्रयास कर चुकी है.

पकड़ने वाले को मिलेंगे 12 हजार
यमुना एंक्‍लेव वासियों ने हारकर इसे पकड़ने के लिए 12 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. यमुना एंक्‍लेव को-ऑपरेटिव सोसायटी के लोगों ने बताया कि जो भी व्यक्ति इसे पकड़वाने में मदद करेगा, इसको कॉलोनी से बाहर करेगा, उसे 12 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. ये कुत्ता पिछले डेढ़-दो माह से परेशानी बनी हुई है. लोग कुत्ते से इतने डरे हुए हैं कि घर से बाहर निकलने तक में घबराते हैं. लोगों का कहना है पहले तो लॉकडाउन के कारण बाहर निकलना बंद था, मगर अब बाहर जाने लगे हैं तो कुत्ते का डर सताता है.

शहर में कुत्तों और बंदरों का पकड़ने का काम ठप
निगम मेयर अवनीत कौर ने बताया की लॉकडाउन लगने के बाद से शहर में कुत्तों और बंदरों को पकड़ने का अभियान भी ठप पड़ा है. लॉकडाउन से पहले कुत्तों और बंदर पकडऩे का अभियान चल रहा था. आयुक्त नगर निगम ओमप्रकाश ने कहा कि डौगी को पकडऩे की जिम्मेवारी कॉलोनी की सोसाइटी की है. उसके बाद भी न पकड़ी गई तो हमने अपनी टीम भेजी, लेकिन यह कुत्ता पकड़ में नहीं आया. जल्द फिर टीम भेजकर इसे दुबारा पकड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला, बोले- मार्केट कमेटी का सचिव दूध का धुला नहीं

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल

Tags: Dog, Dog Breed, Haryana news, Panipat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर