लाइव टीवी

पानीपत: बस ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 7:43 AM IST
पानीपत: बस ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल
पानीपत में बाइक सवार युवकों को बस ने कुचला, एक की मौत

पानीपत (Panipat) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक बस (bus) ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत (death) हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक बस (bus) ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत (death) हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया. वहीं बस का चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को कब्जे में लिया और शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है. हादसे में घायल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. फिलहाल पुलिस ने बस चालक की तलाश शुरू कर दी है.

सीमेंट फैक्ट्री में काम कर घर लौट रहे थे दोनों युवक

घटना जिल के थर्मल के पास की है. जानकारी के अनुसार रविवार शाम को सीमेंट फैक्ट्री से निकलकर दो बाइक सवार अपने घर के लिए जा रहे थे, तभी सामने से स्पीड में आ रही निजी बस ने उन्हें टक्कर मार दी. टककर इतनी जबरदस्त थी की बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल घायल हो गया. मृतक की शिनाख्त 31 वर्षीय नागेंद्र के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.

बस चालक मौके पर ही बस को छोड़कर हुआ फरार

घटना के बाद बस चालक सवारियों से भरी बस लेकर भागने लगा तो दो बाइक सवार युवकों ने बस को रूकवा दिया. बस चालक बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार  हो गया. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक की तलाश शुरू कर दी है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

 यह भी पढ़ें- कैथल में 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, गाड़ी में सवार सभी 6 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें- फतेहाबाद: बस में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर लोगों ने की मजनू की जमकर पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर