पानीपत में मंदिर के पुजारी की हत्या, आरोपी फरार

संतों के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है. वहीं पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की सच्चाई सामने आएगी.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 5:52 PM IST
पानीपत में मंदिर के पुजारी की हत्या, आरोपी फरार
संतो ने लगाए हत्या के आरोप
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 5:52 PM IST
पानीपत के जलालपर गांव में मंदिर में पुजारी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलते ही जूना अखाड़े के संत पानीपत पहुंचे और हत्या का शक जाहिर किया. संतो के मुताबिक मंदिर के पुजारी की हत्या लूटपाट के इरादे से हुई है और मामले की जांच होनी चाहिए.

बापौली खंड के जलालपर गांव में बाबा जयरामगिरि पिछले 32 साल से रह रहा था. बुधवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे तो बाबा जय राम गिरी मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. घटना की सुचना मिलते हरिद्वार के जूना अखाड़े के संत गांव पहुंचे. संतो के मुताबिक जयराम गिरी की लूटपाट के इरादे से हत्या की है.

वहीं गांव वालों के मुताबिक भी मंदिर में लूटपाट हुई है. मंदिर में इसी के चलते बाबा की हत्या की गई है. वहीं संतों के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है. वहीं पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की सच्चाई सामने आएगी.

ये भी पढ़ें:- चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर: दिग्विजय चौटाला 

ये भी पढ़ें:- नशे की ओवरडोज लेने से 30 वर्षीय महिला की हुई मौत...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...