पैसे और जमीन के लालच में बेटे-बहू ने मां को बेरहमी से पीटा, दर-दर की ठोकरें खा रही 60 साल की बुजुर्ग

बेटे और बहू ने मां को पीटा

बेटे और बहू ने मां को पीटा

Panipat News: मां ने सारी जमीन जायदाद अपने बेटे के नाम कर दी ताकि अब उसका बेटा उस अकेली का बुढ़ापे में सहारा बन सके . लेकिन जमीन जायदाद कब्जे में आते ही बहू और बेटे के तेवर बदल गए.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के विकास नगर में बेटे और बहू द्वारा मां को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया. लेकिन पुलिस में बार बार शिकायत के बाद भी इस मां को सुनने वाला कोई नहीं है अपनी ही औलाद की पिटाई के डर से 60 साल की बुज़ुर्ग आज दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

जब पानी सिर से ऊपर गुजर गया तो इस मां ने अपनी बेटी के साथ मिलकर कानून की मदद लेनी चाही. लेकिन कानून से भी कोई मदद नहीं मिली और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गई. ज मजबूर मां डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश कुमार वत्स से मिली जिन्होंने सीनियर सिटीजन के साथ ऐसे व्यवहार को लेकर एसडीएम के संज्ञान में मामला डाला.

डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद को लेकर घरेलू झगड़े का है. दोनों तरफ से शिकायत मिली है. जिसकी जांच करके आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन क्या कार्रवाई करता है..

आरोपी पांच बहनों का इकलौता भाई है. हालांकि सारी जमीन जायदाद बेटे के नाम हो चुकी है. आरोप है कि बेटे ने अपनी मां को 2 रोटी तो दूर उसके साथ जानवरों से भी बदतर बर्ताव किया. कहा गया है कि मां ने दो घरों में से एक घर में रहने और उसका किराया लेने की बात सोची थी . ये बात बेटा बर्दाश्त नहीं कर सका और दोनों घरों पर कब्जा और सारा किराया हथियाने के लिए मां पर जुल्म करने लगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज