लाइव टीवी

सड़क दुर्घटना में घायल हुआ उत्तराखंड का सोनू, जनसेवा दल ने बचाई जान और लौटाए हजारों रुपये
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 5:15 PM IST
सड़क दुर्घटना में घायल हुआ उत्तराखंड का सोनू, जनसेवा दल ने बचाई जान और लौटाए हजारों रुपये
सोनू के पास से मिले 61 हजार रुपये भी परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिए.

पानीपत के विधानसभा (Panipat) इसराना के गाँव केत के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (deeply Injured) हो गया. जनसेवादल के सदस्यों ने सोनू को हॉस्पिटल में दाखिल करवाया और उसके पास से मिले 61 हजार रुपये उसके परिजनों को लौटाए.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत (Panipat) के विधानसभा इसराना के गाँव केत के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (Deeeply Injured) हो गया. इस मामले की सूचना पर जनसेवादल के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल को उपचार के लिए पानीपत को जनरल हॉस्पिटल (General Hospital)  ले गए. घायल व्यक्ति की पहचान के लिए जब उसकी तलाशी की गई तो उसके पॉकेट से आधार कार्ड निकला. इसके अनुसार घायल व्यक्ति की पहचान रूड़की के सोनू के रूप में हुई है. जनसेवा दल ने ईमानदारी दिखाते हुई सोनू के पास से मिले 61 हजार रुपये भी परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिए.

जनसेवा दल के लोगों ने सोनू को हॉस्पिटल पहुंचाया

आज के जमाने में एक ओर जहां इंसान दो रुपये के लिए भी किसी की जान लेने से पीछे नहीं हटता. वहीं पानीपत की सामाजिक संस्था जनसेवा दल लोगों के सामने एक मिसाल के रूप में सामने आया है. बीते रोज पानीपत के इसराना के गांव केत के पास अज्ञात वाहन की चपेट में सोनू नामक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया. राहगीरों ने इसकी सूचना जनसेवा दल को दी. इस मामले की सूचना पाकर जनसेवादल की टीम मौके पर घायल को लेने के लिए पहुंची और गंभीर हालत में उसका इलाज पानीपत के सामान्य हस्पताल में करवाया.

सोनू के पास से मिले हजारों रुपये

सोनू उत्तराखंड के रुड़की का रहने वाला है. सोनू के पास से जनसेवा दल के सदस्यों को 61 हजार रूपए मिले. जनसेवा दल के सदस्यों ने घायल सोनू के परिजनों को तलाश कर और उन्हें कागजात और पैसे सौंप दिए. सोनू के परिजनों ने जनसेवादल के सदस्यों का धन्यवाद भी किया.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: स्नेचर्स ने आरपीएफ जवान को पत्थर से किया घायलपानीपत के कई संस्थाओं पर नगर निगम का करोड़ों का बकाया, भेजा नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर